logo-image

करवा चौथ सेे पहले मुंबई से रवाना हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, क्या है आगे की प्लानिंग?

सिद्धार्थ और कियारा की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में हुई. यह कपल अगले महीने अपना पहला करवा चौथ मनाएगा.

Updated on: 29 Oct 2023, 12:58 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के स्पेशल कपल्स में से एक हैं. उनकी बॉन्डिग देख फैंस क्रेजी हो जाते हैं, हाल ही में कपल को आज सुबह एयरपोर्ट पर देखा गया. अभी तक ये नहीं पता वो लोग जा कहां रहे हैं. एयरपोर्ट पर कियारा और सिद्धार्थ कैजुअल लुक में नजर आए हैं जहां कियारा (Kiara Advani) ने व्हाइट टॉप के साथ ब्लू पैंट पहनी थी, वहीं सिद्धार्थ ने ग्रे पैंट के साथ व्हाइट स्वेटशर्ट पहनी थी. पैपराजी के एक वीडियो में दोनों टर्मिनल गेट पर आते और मुस्कुराते हुए मीडिया का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. गेट में एंटर करते ही उन्होंने कियारा का हाथ पकड़ लिया.  

फैंस ने बांधे तारीफ के पुल

सिक्योरिटी चेक में अपनी आईडी और टिकट दिखाने के बाद, सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा ने फोटोग्राफरों को पोज देने के लिए कुछ देर पीछे मुड़कर देखा. कियारा ने कैमरे की ओर हाथ हिलाया और जमकर पैपराजी को पोज देने लगे. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, फैंस ने उनकी केमिस्ट्री की तारीफ करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “ऐसे वॉटपैड कपल हैं ये.” “बेस्ट कपल्स में से एक, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे,” एक अन्य ने उन्हें "सर्वश्रेष्ठ जोड़ी" भी कहा. 

ये भी पढ़ें-Tejas: 4 फ्लॉप फिल्में देने के बाद क्या फिर से टूटेगी कंगना की उम्मीद? तेजस नें की बस इतनी कमाई 

क्या है कियारा का अगला प्रोजेक्ट?

सिद्धार्थ और कियारा की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में हुई. यह कपल अगले महीने अपना पहला करवा चौथ मनाएगा. कियारा को हाल ही में मुंबई के एक पंडाल में दुर्गा पूजा में शामिल होते देखा गया था. सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो फैंस उन्हें उनकी आगामी फिल्म 'योद्धा' में देखेंगे. शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे और इसे 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में प्रतिष्ठित विशेष जूरी अवॉर्ड मिला. फिल्म का निर्माण करने वाले करण जौहर ने हाल ही में 17 अक्टूबर को नई दिल्ली में आयोजित पुरस्कार समारोह में सम्मान प्राप्त करने के लिए पार्ट लिया. 

इसके अलावा वह आगामी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस सीरिज में विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.वहीं कियारा राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी.  ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 का भी हिस्सा होंगी. आखिरी बार उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था.