logo-image

Priyanka Chopra: US लौटते ही काम पर लग गईं प्रियंका चोपड़ा, इस नए प्रोजेक्ट पर कर रही हैं तैयारी

भारत में एक शानदार फैमिली टाइम का आनंद लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा एलए वापस आ गई हैं. उन्होंने अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम फिर से शुरू कर दिया है और बैरी एवरिच की आने वाली डॉक्यूमेंट्री बॉर्न हंग्री का निर्माण भी कर रही हैं.

Updated on: 04 Apr 2024, 07:01 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra: पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी के साथ भारत में थीं और परिवार के साथ अच्छा समय बिता रही थीं. एक वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के बाद, वह अयोध्या में आशीर्वाद लेने गईं और पूरे परिवार के साथ होली का आनंद लिया. वह मंगेतर नीलम उपाध्याय के साथ अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) की रोका सेरेमनी में भी शामिल हुईं. इसके तुरंत बाद, चोपड़ा-जोनास परिवार एलए लौट आया और काम पर वापस आ गया. कुछ समय पहले पीसी ने अपने अगले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट की झलक दी थी.

निक जोनस और मालती मैरी के साथ भारत में छुट्टियां बिताने के बाद प्रियंका चोपड़ा काम पर वापस लौट आईं
भारत में अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती करने के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस लॉस एंजिल्स में अपने घर वापस आ गई हैं. वह यहां अपने भाई की मंगेतर नीलम उपाध्याय से शादी कराने के लिए आई थी. भारतीय भोजन का आनंद लेने और देसी आउटफिट पहनने के बाद, वह निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ घर के लिए रवाना हुईं. एलए में बारिश की फुहारों का आनंद लेने के बाद, एक्ट्रेस वही काम करने लगती है जो वह सबसे अच्छा करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कुछ मिनट पहले, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म, 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' (Heads Of States) की स्क्रिप्ट की एक तस्वीर पोस्ट की. पेज पर फिल्म का टाइटल था और मेंशन किया गया था कि यह हैरिसन क्वेरी द्वारा लिखा गया था. इस पर पीसी का नाम वॉटरमार्क भी अंकित है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "और हम वापस आ गए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने एक मेकर के रूप में बॉर्न हंग्री के साथ जुड़ने की घोषणा की
एक दिन पहले ही बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने बैरी एवरिच की आगामी डॉक्यूमेंट्री जिसका शीर्षक बॉर्न हंग्री है, के साथ अपना सहयोग शेयर किया. अच्छी खबर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उन कहानियों और फिल्म निर्माताओं के साथ तालमेल बिठाना, जो एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ दर्शकों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं, यही हम हमेशा @purplepebblepictures पर देखते हैं. @barryavrich22 की नई फीचर डॉक्यूमेंट्री, बॉर्न हंग्री बिल्कुल वैसी ही है." मैं सैश की लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय कहानी से बहुत प्रभावित हुआ, और यह भी कि यह एक बेहद संवेदनशील कहानी का अद्भुत प्रस्तुतिकरण है, हमारे लिए इस कहानी को आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार करना आसान नहीं था.

यह भी पढ़ें - Aarti Chabria Pregnancy: मां बनने वाली हैं अक्षय कुमार की ये हीरोइन, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इससे पहले वह 'द व्हाइट टाइगर' और टू किल अ टाइगर का भी निर्माण कर चुकी हैं. अभिनेत्री टाइगर नामक एक फिल्म को नरेट करेंगी.