logo-image

Priyanka Chopra Selfie: प्रियंका चोपड़ा बर्फीले तूफान में कर रही हैं ग्लो, सेल्फी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Priyanka Chopra Selfie: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी ट्रैवल डायरी से फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट काफी सुर्खियों में आ गई है.

Updated on: 20 Apr 2024, 05:48 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Swiss Getaway: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय किया है. वो मल्टी टैलेंटेड मानी जाती हैं. एक्टिंग, ग्लैमर से लेकर इंस्पिरेशन में प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में सफलतापूर्वक काम किया है. उनकी फिल्म और प्रोजेक्ट लगातार सुर्खियां बने हुए हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ाइंस्टाग्राम पर अपनी ट्रैवल डायरी से लाइम-लाइट में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur Wardrobe: मृणाल को 2 हजार का टॉप भी लगता है महंगा, ब्रैंडेड कपडे लेना है पैंसो की बर्बादी

स्विस में एंजॉय कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया स्विस यात्रा की तस्वीरों और वीडियो की शेयर किए हैं. पहली तस्वीर में वह बेहतरीन मेकअप और बालों के साथ सेल्फी पोज़ दे रही हैं. प्रियंका की ये सेल्फी जमकर वायरल हो रही हैं. पिंक लिप शेड में एक्ट्रेस बर्फीले तूफान का मजा ले रही हैं. प्रियंका के ग्लो पर फैंस मर-मिटे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बर्फीले तूफान के लिए मजे
दूसरी तस्वीर में चोपड़ा बर्फ से ढके पहाड़ों की शानदार बैकग्राउंड के बीच दीवार के सहारे झुककर पोज देते नजर आ रही हैं. तीसरी पोस्ट में रात में जादुई बर्फबारी की झलक मिलती है. बाकी तस्वीरों में खूबसूरत आल्पस पर्वत का नजारा है. सभी तस्वीरों में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "ओह, पलक झपकने के लिए भी क्रैन्स मोंटाना में रहना.. क्या मैं कृपया रुक सकती हूं..."

कुछ दिनों पहले, प्रियंका चोपड़ा ने हेड्स ऑफ स्टेट के सेट के शूटिंग सेट से झलक दिखाई थी. साथ ही एक्ट्रेस द ब्लफ़ की स्क्रिप्ट पढ़ती हुई नजर आई थीं. मिसेज जोनास ने सेट पर अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीरें भी साझा की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो PeeCee वर्तमान में हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग कर रही हैं.