logo-image

Priyanka Chopra: 'पुराने बॉयफ्रेंड्स ने खूब इस्तेमाल किया...' रिलेशनशिप पर पहली बार बोलीं प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर निक जोनास के साथ रिलेशनशिप और प्यार पर खुलकर बात करती हैं.

Updated on: 10 May 2023, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra on Old Relationships: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अक्सर निक जोनास के साथ रिलेशनशिप और प्यार पर खुलकर बात करती हैं. निक जोनास से शादी करने के बाद काफी खुश हैं. एक्ट्रेस एक बेटी मालती मैरी जोनास की मां भी हैं. फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) और टीवी सीरीज सिटाडेल को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच देसी गर्ल ने अपने पुराने रिलेशशिप पर बात की. प्रियंका ने बताया कि उनके पुराने सभी रिलेशशिप में वो खुद को डोरमैट (Doormat) समझने लगी थीं. 

प्रियंका कॉल हर डैडी पोडकास्ट में अपने पुराने लव रिलेशनशिप और अफेयर्स पर बात करती दिखीं. एक्ट्रेस से यहां पूछा गया कि क्या उनका रोमांटिक पार्टनर चुनने का कोई पैटर्न है. इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि कोई पैटर्न नहीं है बल्कि वो खुद एक के बाद एक रिलेशनशिप में चली गई थी जिसके उन्हें कई नुकसान झेलने पड़े थे. ऐसे में वो खुद और अपने पसंद के पार्टनर को समझ नहीं पाई थीं.

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपने रिलेशनशिप के पचड़े में खुद को बिल्कुल भी समय नहीं दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने हमेशा उन एक्टर्स को डेट किया जिनके साथ मैंने काम किया या जिन लोगों से वो सेट पर मिली थीं. " 

प्रियंका ने बताया कि उनके पुराने रिलेशनशिप में सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स ने उन्हें खूब इस्तेमाल किया क्योंकि वो खुद को एक केयरटेकर जैसा समझती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि, "मैं अपने सारे रिलेशनशिप में एक ही गलती दोहरा रही थी. मैं खुद को एक केयरटेकर जैसा समझती थी. अपने लवर का ख्याल रखना उसे सपोर्ट करना ही मेरी प्रायोरिटी थी. अपनी मीटिंग कैंसिल करना और काम से ज्यादा उसे आगे रखना. इससे मैं अपनी वैल्यू भूल चुकी थी. मैं सचमुच एक डोरमैट की तरह बन जाती थी, लेकिन ये सब इसलिए था क्योंकि औरत होने के नाते हमारे दिमाग में ये बैठाया जाता है कि हमें अपने पति या प्रेमी का ख्याल रखना है या उसकी सेवा करनी है.”

हालांकि, निक जोनास से शादी करने से पहले प्रियंका ने अपने आखिरी रिश्ते के बाद खुद को कुछ टाइम देने का फैसला किया. फिर उन्होंने ये भी फैसला किया कि वो कभी अपने को-स्टार या एक्टर को डेट नहीं करेंगी.