logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका ने अपने विदेशी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया थैंक्सगिविंग, देखें तस्वीरें 

Priyanka Chopra Celebrtates Thanksgiving: प्रियंका चोपड़ा का न्यूयॉर्क में गर्मजोशी से स्वागत किया गया क्योंकि उन्होंने अपने दोस्तों काल पेन, केली रिपा, जे सीन, सरिता चौधरी और अन्य के साथ थैंक्सगिविंग 2023 मनाया.

Updated on: 23 Nov 2023, 11:12 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Celebrtates Thanksgiving: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) न केवल भारत में, बल्कि दुनियाभर पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस अक्सर इस बारे में मुखर रही हैं कि वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच कैसे बैलेंस बनाना पसंद करती हैं. वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ अहम मौकों और त्योहारों को सेलिब्रेट करती नजर आती हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क में उनके दोस्तों ने उनका जोरदार स्वागत किया और वह उनके साथ थैंक्सगिविंग सेलिब्रेट करती नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में काल पेन, केली रिपा, जे सीन के साथ मनाया थैंक्सगिविंग
जैसे ही प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क पहुंचीं, उनकी मैनेजर अंजुला आचार्य ने शहर में देसी गर्ल की मेजबानी की. उन्होंने एक साथ थैंक्सगिविंग मनाया, और समारोह में अभिनेता काल पेन, अमेरिकी टीवी होस्ट केली रिपा, एक्ट्रेस सरिता चौधरी, गायक जे सीन और अंजुला आचार्य भी मौजूद थे.

प्रियंका ने डीप नेक वाला ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही, वह अपने दोस्तों के साथ एक ग्रुप फोटो के लिए पोज दे रही हैं, उनके बगल में अंजुला और केली रिपा दिखाई दे रही हैं, जबकि ग्रुप फोटो में काल पेन, जे सीन और उनके अन्य दोस्त भी हैं.

यह भी पढ़ें - Agastya Nanda Birthday: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, वीडियो हुआ वायरल

इस बीच, एक और तस्वीर अंजुला के साथ क्वांटिको एक्ट्रेस की एक सेल्फी भी है. प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए, अंजुला ने लिखा, “हमने अपनी बेटी @प्रियंकाचोपरा की शहर में दोस्तों और परिवार के साथ मेजबानी करते हुए इतनी गर्म और अद्भुत रात बिताई  @humaabedin @kellyripa @instasuelos @kalpenn @sarita__choudhury @jaysean @thanatalie @furhan_ahmad. ” अंजुला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'हैप्पी थैंक्सगिविंग' स्टिकर के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं.

वर्क फ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन की को-स्टार रॉम-कॉम 'लव अगेन' में देखा गया था. उन्हें रिचर्ड मैडेन, स्टेनली टुकी और अन्य के साथ अमेरिकी स्पाई एक्शन थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में भी देखा गया था. वह इल्या नाइशुल्लर की आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ एक्टिंग करेंगी.