logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra Birthday: निक ने प्रियंका के लिए शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, देखें तस्वीर 

बीते दिन ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने अपना बर्थडे मनाया. उनके जन्मदिन पर निक ने उनके दिन और खास बना दिया और उनके लिए एख प्यार भरा पोस्ट भी शेयर किया.

Updated on: 19 Jul 2023, 06:38 AM

New Delhi:

बॉलीवुड दिवा और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन यानी 18 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाया. अपने एक्टिंग टैलेंट और दिल को छू लेने वाली सुंदरता से, वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं. अपने खास दिन पर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिलीं हैं. लेकिन इन सबके बीच सबसे खास विश उनके पति निक जोनस ने उनको दी. बता दें कि, कुछ समय पहले निक जोनस ने अपनी प्यारी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को उनके 41वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी.

आपको बता दें कि,  प्रियंका चोपड़ा  के जन्मदिन के अवसर पर निक जोनस ने उनके लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया. निक ने उनके 41वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए उन्हें एक खूबसूरत संदेश भी लिखा. निक जोनस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे तुम्हें सेलिब्रेट करना अच्छा लगता है. हैप्पी बर्थडे माय लव." तस्वीर में जोड़े को एक क्रूज जहाज पर प्यार भरे पोज के साथ देखा जा सकता है. पोज देते हुए देखा जा सकता है कि, दोनों ने धूप का चश्मा लगाया हुआ था. फोटोशूट के लिए, प्रियंका ने प्रिंटेड बिकिनी आउटफिट पहनी थी और निक ने नीले रंग की स्लीवलेस टी पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

जैसे ही निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की, फैंस ने एक्ट्रेस को 'जन्मदिन की शुभकामनाएं' देने में एक मिनट भी बर्बाद नहीं किया और जोड़े की प्रशंसा भी की. एक फैन ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पीसीजे...लव यू." एक अन्य ने कमेंट किया, "कितने सुंदर शब्द! आप दोनों को प्यार." एक तीसरे फैन ने लिखा, "प्रियंका निक की जोड़ी के लिए लाइक बटन." एक अन्य ने कमेंट में लिखा था, "आप दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद, मुझे खुशी है कि आप रानी का जश्न मना रहे हैं, वह इस दुनिया में सभी प्यार और खुशियों की हकदार है."

यह भी पढ़ें - Richest Female Singers: एक गाने के लिए लाखों में है इनकी फीस, जानें बॉलीवुड की सबसे महंगी फीमेल सिंगर्स

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो,  PeeCee पॉपुलर सीरीज सिटाडेल के दूसरे सीजन में अपने किरदार नादिया सिंह को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. वह अगली बार हेड्स ऑफ स्टेट्स में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ दिखाई देंगी.