logo-image

Heart Of Stone: आलिया की हरकतों पर हंस पड़ी हार्ट ऑफ स्टोन की कास्ट, देखें वीडियो

आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के प्रमोशन्स में बिजी हैं. साथ ही अब उनकी एक वीडियो फिल्म की कास्ट के साथ वायरल हो रही है.

Updated on: 14 Jul 2023, 06:13 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिंदी फिल्मों में धूम मचाने के बाद अब हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. बता दे कि, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) में नजर आने वाली हैं. हार्ट ऑफ स्टोन की स्टार-स्टडेड कास्ट, जिसमें जेमी डॉर्नन, आलिया भट्ट और गैल गैडोट शामिल हैं, फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. हाल ही में गैल गैडोट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कास्ट के साथ एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में सभी को एक टास्क पूरा करना था और फिल्म के बारे में बिना कोई स्पॉइलर बताए 15 सेकंड में अपनी फिल्म के बारे में हिंट देने थे. हालाँकि, हिंट देते समय आलिया की लड़खड़ाहट और अजीब आवाजों ने उनके को-एक्टर्स को हंसा दिया. 

आपको बता दें कि, वीडियो की शुरुआत गैल गैडोट के यह कहने से हुई कि "हम हार्ट ऑफ स्टोन के कलाकार हैं". आलिया ने इसके बाद कहा, "हम आपको 15 सेकंड में फिल्म के बारे में वह सब कुछ बताने की कोशिश करने जा रहे हैं जो आपको जानना चाहिए, बिना किसी स्पॉइलर के." इसके बाद कलाकारों ने फिल्म के बारे में अलग-अलग शब्दों का इस्तेमाल किया. जेमी ने 'विस्फोट' से शुरुआत की, जबकि गैल ने कहा 'पैराशूट स्की जंपिंग', फिर आलिया ने कहा 'गैल गैडोट' और मैथियास ने कहा 'एमआई'. यह बातचीत 'जैक ऑफ हार्ट्स', 'सैबोटेज' और 'ज़हरदार चाकू की लड़ाई' जैसे और भी शब्दों के साथ जारी रही, जिनका आलिया ने गलत उच्चारण किया और हंसने लगी. जैसे ही 15 सेकंड का टाइमर खत्म होने वाला था और फिर से उनकी बारी थी, एक शब्द कहने के बजाय, आलिया ने अजीब अजीब आवाजें निकालीं. इस पर गैल गैडोट और जेमी डोर्नन ज़ोर से हँसने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

गैल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "15 सेकंड पर्याप्त नहीं है!!!". फैंस को आलिया प्यारी लगीं और उच्चारण में दिखावा न करने की आलिया की कोशिश से वे इंप्रेस हुए.

यह भी पढ़ें - Ranbir Kapoor:शूट खत्म होते ही बेटी राहा के पास भागे रणबीर कपूर, जानें पूरा मामला

फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के बारे में बात करें तो, गैल गैडोट, आलिया भट्ट और जेमी डोर्नन स्टारर हार्ट ऑफ स्टोन का निर्देशन निर्देशक टॉम हार्पर ने किया है. फिल्म गैल के किरदार रेचेल स्टोन पर फोक्स्ड है, जो एक खुफिया ऑपरेटिव है, जिसे एक रहस्यमय हैकर, केया धवन (आलिया भट्ट) से एक अमूल्य हथियार की रक्षा करनी है. फिल्म का ट्रेलर ब्राजील में टुडम 2023 इवेंट में लॉन्च किया गया. यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.