खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए डेनियल क्रेग, 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज

News State Bureau  |   Updated On : December 05, 2019 03:14:05 PM
No Time To Die

No Time To Die (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

जेम्स बॉन्ड एडवेंचर की मच अवेटेड फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वहीं एजेंट 007 के तौर पर अभिनेता डेनियल क्रैग अपने फैंस को एक्शन धमाका दिखाने के लिए तैयार हैं. दो मिनट 33 सेकेंड के ट्रेलर को फिल्म के सोशल मीडिया आउट्लेट्स सहित यूट्यूब पर रिलीज किया गया. बॉन्ड के रूप में क्रैग काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में नाओमी हैरिस ने मनीपेनी और राल्फ फिंस ने एम के तौर पर वापसी की है.

ट्रेलर के आखिरी 20 सेकेंड में रामी मालेक विलेन के तौर पर सामने आते हैं, जिससे बॉन्ड कहते दिख रहे हैं, "इतिहास उन लोगों के प्रति कभी दयालु नहीं रहा है, जिसने ईश्वर से खेला."

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए पूरी वजह

हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग सबसे पहले 2006 में बॉन्‍ड सीरीज की फिल्म 'कसिनो रॉयल' (Casino Royale) में दिखे थे और इसके बाद 2008 में 'क्वांटम ऑफ सोलेस' (Quantum of Solace), 2012 में 'स्काईफॉल' (Skyfall) और 2015 में 'स्पेक्ट्र' (Spectre) में दिखे थे.

007 फ्रैंचाइजी की इस फिल्म में डेनियल को फिर से उस आइकॉनिक सीक्रेट सर्विस एजेंट के रूप में देखा जाएगा. जमैका में फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान डेनियल की एक एड़ी में चोट भी आई थी. यह वही जगह है जहां बॉन्ड के रचयिता इयान फ्लेमिंग ने दर्जनों उपन्यास लिखे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Dec 05, 2019 03:08:38 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो