logo-image

एक और एक्टर की हार्ट अटैक से मौत, 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

माइक बटायेह के करियर की बात करें तो उन्होंने 'ब्रेकिंग बैड' से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वो इस सीरीज में 2011 से 2012 तक तीन एपिसोड में दिखाई दिए थे.

Updated on: 11 Jun 2023, 08:30 AM

नई दिल्ली:

Mike Batayeh Death: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सितारे गर्दिश में हैं. एक के बाद एक कलाकारों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं. हाल में एक्टर गुफी पेंटल का निधन हुआ है. इस बीच हॉलीवुड से भी एक फेमस एक्टर की मौत हो गई है. फिल्म 'ब्रेकिंग बैड' (Breaking Bad) के अभिनेता और कॉमेडियन माइक बटायेह का 52 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. माइक के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

माइक बाटायेह ने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. हालांकि, उन्हें दर्शक सबसे ज्यादा 'ब्रेकिंग बैड' में लॉन्ड्रोमैट मैनेजर डेनिस मार्कोव्स्की के रूप में जानते हैं. एक्टिंग से ज्यादा फैंस उनकी कॉमेडी के कायल थे. उन्होंने कई हिट कॉमेडी शोज में स्टेज परफॉर्मेंस दी थींं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को उनके मिशिगन वाले घर में दिल का दौरा पड़ा था. उस समय वो सो रहे थे. हार्ट अटैक के चलते उनकी तुरंत मौत हो गई. उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि की है. 16 जून को माइक बटायेह का अंतिम संस्कार रखा गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में परिवार ने यह भी जानकारी दी है कि उन्हें दिल की बीमारी या कोई गंभीर स्वास्थ्य समस्या नहीं थी. परिवार की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, "माइक से प्यार करने वाले लोग उन्हें याद रखेंगे. वो लोगों को हंसाने और खुश रखने की काबिलियत रखते थे." 

माइक के निधन पर उनके एजेंट अर्लीन थॉर्नटन ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा, "वह हमारे फेवरेट क्लाइंट्स में से एक थे. वो न सिर्फ एक महान एक्टर थे बल्कि रियल लाइफ में बहुत मजाकिया शख्स थे जो लोगों को हंसाते रहते थे. दुनियाभर में उनके फैंस हैं."

माइक बटायेह के करियर की बात करें तो उन्होंने 'ब्रेकिंग बैड' से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वो इस सीरीज में 2011 से 2012 तक तीन एपिसोड में दिखाई दिए थे. इसके अलावा वो अमेरिकन ड्रीम्ज, दिस नैरो प्लेस और डेट्रायट अनलिडेड जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थे. आखिरी बार माइक साल 2018 की फिल्म 'प्रैंक ऑफ अमेरिका' में नजर आए थे. सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर के निधन पर शोक जता रहे हैं.