logo-image

इन स्टार्स के साथ काम करने को बेताब हैं अली अब्बास जफर, डायरेक्टर ने जताई इच्छा

अली अब्बास जफर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत अपनी अगली बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 31 Mar 2024, 07:42 PM

नई दिल्ली:

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन सितारे हैं, और आगे बढ़ते हुए फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर का कहना है कि वह शाहरुख खान, आमिर खान और अजय देवगन को इस शैली की अलग-अलग फिल्मों में डायरेक्शन करना चाहते हैं. इससे पहले अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है, सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है. मैं इंडस्ट्री के सभी एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन निश्चित रूप से मेरी इच्छा सूची में आमिर सर, शाहरुख सर और अजय देवगन हैं.

इन स्टार्स के साथ काम करना चाहते है अली अब्बास जफर

मैं उनके साथ एक्शन करना चाहता हूं. उनमें से प्रत्येक के साथ यह एक अलग तरह की कार्रवाई होगी. डायरेक्शन ने यहां एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया. जफर ने कहा, उनका प्राथमिक उद्देश्य एक अनोखी तरह की एक्शन फिल्म विकसित करना है जो इनमें से प्रत्येक सुपरस्टार को चुनौती दे. “जैसे, सुल्तान एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, लेकिन इसमें एक्शन भी है. आपको हर अलग-अलग अभिनेता के लिए एक एक्शन फिल्म बनानी होगी जो उनके लिए अनुकूलित हो या उन्हें उनके आराम क्षेत्र से बाहर लाए.

10 अप्रैल को ईद के अवसर पर रिलीज़ होगी

उन्होंने कहा. कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं कैटरीना से बात कर रहा हूं, वह 'सुपर सोल्जर' नहीं है. यह एक नई फिल्म है. 'सुपर सोल्जर' कुछ समय से नहीं बन रहा है. अगर मैं उनके साथ काम करूंगा तो यह एक एक्शन फिल्म होगी.  पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर, बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को ईद के अवसर पर हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी.