logo-image

जब Kareena Kapoor Khan ने एक ही फिल्म में बदले 130 कपड़े

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना एक फिल्म में 130 कपड़े बदल (Kareena Kapoor Khan wore over 130 outfits) चुकीं हैं. जिस बारे में जानकर लोग हैरान हो रहे हैं.

Updated on: 22 May 2022, 06:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बेबो के तौर पर मशहूर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से सराहना के साथ-साथ ढेर सारे अवॉर्ड्स भी मिले. लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना एक फिल्म में 130 कपड़े बदल (Kareena Kapoor Khan wore over 130 outfits) चुकीं हैं. जी हां, उन्होंने जाने-माने फैशन डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन किए 130 कपड़े पहने थे. जिस बारे में जानकर आप हैरान तो होंगे ही. लेकिन इसके साथ ही आपके मन में ये एक सवाल भी आ रहा होगा कि भला ऐसी कौन-सी फिल्म थी कि एक्ट्रेस को इतने कपड़े बदलने पड़ गए. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

बता दें कि करीना ने ये रिकॉर्ड अपनी फिल्म 'हीरोइन' (Heroine) में कायम किया था. इस फिल्म को मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने डायरेक्ट किया था. साथ ही उन्होंने इसे लिखा और प्रोड्यूस भी किया था. यह फिल्म एक्ट्रेस की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसमें ये दिखाया जाता है कि कैसे एक एक्ट्रेस लाइमलाइट से गायब होती है. इस फिल्म में करीना ने हीरोइन का किरदार निभाने की वजह से इतने कपड़े बदले थे. इसी के साथ उन्होंने फिल्म में सबसे ज्यादा कपड़े बदलने का रिकॉर्ड भी कायम कर दिया था. गौरतलब है कि इस फिल्म में करीना के साथ अर्जुन रामपाल, रणदीप हुड्डा और राकेश बापट लीड रोल (Kareena Kapoor Khan starcast) में थे. वहीं, शाहना गोस्वामी, दिव्या दत्ता, हेलेन, शिल्पी शर्मा, मुग्धा गोडसे और लिलेट दुबे ने सपोर्टिंग रोल निभाया था.

खैर, अगर बात करें करीना कपूर की अपकमिंग (Kareena Kapoor Khan upcoming films) फिल्मों की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'लाल सिंह चड्ढा', 'वीरे दी वेडिंग 2', 'तख्त' का नाम शामिल है. फैंस एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि करीना की ये सभी फिल्में इसी साल के आखिर तक रिलीज हो जाएंगी. ऐसे में फैंस आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर अक्सर जाहिर करते रहते हैं.