logo-image

New Year celebration : Arjun- Malaika ने किस के साथ की नए साल की शुरुआत, Arbaaz को लग सकता है बुरा!

नए साल के सेलिब्रेशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने तरह-तरह के प्लान्स बनाए हैं. इसी तरह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी नया साल खास तरीके से सेलिब्रेट किया.

Updated on: 01 Jan 2023, 12:40 PM

highlights

  • अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर
  • किस करते हुए दोनों दिखे काफी क्यूट
  • कपल ने इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

नई दिल्ली:

Arjun Kapoor and Malaika Arora New Year celebration : नए साल के सेलिब्रेशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने तरह-तरह के प्लान्स बनाए हैं. इसी तरह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भी नया साल खास तरीके से सेलिब्रेट किया. उन्होंने ये फ्रेश शुरुआत किस के साथ की. जिसकी तस्वीर अर्जुन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इनमें से कुछ लोगों ने मलाइका के एक्स-हसबेंड अरबाज खान को भी याद किया है.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के साथ Arjun Kapoor ने इसलिए नहीं मनाया 'क्रिसमस', हुआ खुलासा

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों सेल्फी लेते दिख रहे हैं. इस दौरान मलाइका बॉयफ्रेंड अर्जुन के गालों पर किस कर रहीं हैं. वहीं, उनके ऊपर पेड़ की लताएं दिख रहीं हैं, जिस पर बेहद खूबसूरत लाइटिंग हुई है. इसे शेयर कर अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, 'सभी को हैप्पी 2023...इस साल प्रकाश को रास्ता दिखाने दें.' फैंस को अर्जुन की ये पोस्ट काफी पसंद आ रही है. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

उनकी इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने कपल को 'न्यू ईयर' विश किया है. जबकि कुछ लोगों ने खुद से 12 साल बड़ी मलाइका को डेट करने के लिए अर्जुन को ट्रोल किया है. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने अरबाज को याद करते हुए लिखा कि उन्हें ये फोटो देखकर बुरा लग रहा होगा. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अरबाज को अब मलाइका की याद आ रही होगी. 

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor प्यार में पागल नहीं, हो गए हैं 'बुड्ढे'!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जो कि एक ग्रुप फोटो थी. इस तस्वीर में उनके साथ वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल भी दिखाई दिए. गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन के साथ वरुण और नताशा को एयरपोर्ट पर भी साथ स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिया था. मौके से दोनों कपल की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.