logo-image

Zeenat Aman Birthday: जन्मदिन पर बधाइयों को देख भावुक हुईं जीनत अमान, ऐसे किया फैंस का शुक्रिया

जीनत अमान फिलहाल शिमला में अपना जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने आज वनडे विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया को भी शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 19 Nov 2023, 08:32 PM

नई दिल्ली:

Zeenat Aman Birthday Wishes: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान आज जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने डॉन, धर्म वीर और कुर्बानी जैसी कई यादगार फिल्मों में काम किया है. 70 के दशक की क्वीन ​​आज 72 साल की हो गई हं. जीनत को उनके जन्मदिन पर फैंस से भर-भरकर बधाई मिली थीं. बधाइयों के बाद देर शाम जीनत अमान ने एक बयान जारी कर अपने चाहनेवालों का धन्यवाद किया है. सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर जीनत अमान ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. बधाइयों के लिए आभार जताने के साथ उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं भी दी हैं.

यह भी पढ़ें- Zeenat Aman Birthday: एक फिल्म ने जीनत को बनाया स्टार तो हुईं ट्रोल भी, ऐसा रहा करियर

आज, 19 नवंबर को, ज़ीनत अमान अपना 72 वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लिखा, “आज - मेरी जिंदगी के लिए सिर्फ आभार जताने का दिन है. उन मुश्किल हालातों और संगर्षों का जिन्होंने मुझे लचीलापन और आत्म विश्वास जैसा तोहफा दिया है. दो पैरों और चार पैरों वाले मेरे छोटे, प्यारे परिवार के लिए. दोस्तों के लिए दो दशकों से कायम हैं. एक ऐसे दिमाग के लिए जो अभी भी जीवित और जिज्ञासु है. एक ऐसे शरीर के लिए जिसमें कभी-कभी दर्द होता है, लेकिन फिर भी दर्द बना रहता है. आपमें से हर एक ने मुझे जो प्यार दिया. उसके लिए सभी का धन्यवाद है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

उन्होंने आगे सभी को उनकी "बर्थडे विशेज" के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, जब वह पीछे मुड़कर देखती हैं तो उसे कोई "पछतावा" नहीं होता है. फैंस के लिए जीनत लिखती हैं कि मुझे आशा है कि आप भी बुढ़ापे तक जी सकेंगे और बीते दशकों को बिना पछतावे और शालीनता के साथ देख सकेंगे.''

एक्ट्रेस फिलहाल शिमला में अपना जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने आज वनडे विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया को भी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, “यहां सभी के लिए शांति की कामना की जा रही है टीम इंडिया के लिए भी शुभकामनाएं. मैं आपको शांत और सुंदर शिमला से अपना प्यार भेजती हूं.'

जीनत अमान 70 से 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. खासतौर पर अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी. जीनत के करियर में सत्यम शिनम सुंदर, डॉन, रोटी कपड़ा और मकान, लावारिश, हरे राम-हरे कृष्णा, धर्मवीर जैसी हिट फिल्में शामिल हैं.