logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनम कपूर का बेबी शॉवर देखकर हो जाएंगे हैरान, एक्ट्रेस ने दिखाया अपना ये अंदाज

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर ने एक्ट्रेस के बेबी शॉवर से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसको उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए कंपलिट किया है.

Updated on: 16 Jun 2022, 10:10 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही हैं. क्योंकि एक्ट्रेस जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. उन्होंने अपने मां बनने खुशी कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद फैंस खुशी से झूम उठे थे.  एक्ट्रेस प्रेगनेंसी पीरियड की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, सोनम इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने इस खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं.  वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की गोद भराई हुई है. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी जानिए-  अनिल कपूर ने अपनी मां को किया याद, बताया हाफ पैंट से जुड़ा एक किस्सा

आपको बताते चलें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर ने एक्ट्रेस के बेबी शॉवर से जुड़ी हुई कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसको उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए कंपलिट किया है. रिया ने लिखा- बहुत ही प्यारा बेबी शॉवर था.  इतना ही नहीं टेबिलक्लोथ पर भी सोनम का नाम लिखा हुआ था. रिया ने डेकोरेशन की भी तस्वीरें शेयर की हैं. सोनम ने अपने बेबी शॉवर में पिंक कलर का गाउन पहना है. फोटोज में सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आ रहा है. रिया जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे का नूर साफ झलक रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leo Kalyan (@leokalyan)

बता दें, सोनम (Sonam Kapoor) ने आनंद संग मई 2018 में शादी की थी और उन्होंने (Sonam Kapoor) मार्च 2022 में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. सोनम (Sonam Kapoor) ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर करके अनाउंसमेंट की थी.