logo-image

Yash And Roohi B'Day : करण जौहर ने बरसाया अपने बच्चों पर प्यार, लिखा भावुक कर देने वाला नोट

करण जौहर (Karan Johar) के आज प्यारे बच्चों को जन्मदिन है. उन्होंने अपने बच्चों को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

Updated on: 07 Feb 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) के आज प्यारे बच्चों को जन्मदिन है. लेकिन इस खास दिन में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जैसलमेर गए हुए हैं, हालांकि उन्होंने यश (Yash) और रूही (Roohi) को जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया के जरिए स्पेशल फील करा दिया है. करण ने एक फोटो डंप और एक वीडियो साझा किया है, तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि करण अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बच्चों के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा, जो काफी भावुक करने वाला लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant : शिकायत दर्ज करने के बाद राखी सांवत को पति आदिल पर आया प्यार, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि करण जौहर ने पोस्ट में लिखा है, 'मेरे दिल के अनमोल टुकड़े आज 6 साल के हो गए... इस प्यार के बारे में बात करना मुश्किल है लेकिन यह प्यार के Burst की तरह महसूस होता है कि हर दूसरी भावना पीछे हट जाती है! माता-पिता के इस सफर में मां को अपने साथ पाकर मैं धन्य हूं. ! भगवान जानता है कि मैं उनके बिना कहीं नहीं रहूंगा ... वो वह स्तंभ है, जिस पर हम तीनों निर्भर हैं! जन्मदिन मुबारक हो रूही और यश! आप जो भी बनना चाहते हैं, लेकिन कृपया हमेशा दयालु रहें ... डैडा आपको बहुत सारा प्यार करते हैं..' उनका ये सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर के खास दोस्त सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)​​​​ और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते को आज एक खूबसूरत मुकाम मिलने वाला है. कपल आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहा है. फैंस दोनों के सोशल मीडिया पर लगातार टकटकी बनाए हुए हैं.