logo-image

Tirupati Balaji Temple : जाह्नवी कपूर क्या जल्द रचाएंगी शादी ? बेहद खास है वजह

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.  कुछ समय से उनका नाम शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ जोड़ा जा रहा है, हालांकि सच क्या है ? वो किसी को नहीं पता. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है.

Updated on: 03 Apr 2023, 11:47 PM

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.  कुछ समय से उनका नाम शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ जोड़ा जा रहा है, हालांकि सच क्या है ? वो किसी को नहीं पता. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. लेकिन इस बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया संग तिरुमाला के मशहूर मंदिर तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji Temple) में नजर आईं. वहीं उनके साथ एक्ट्रेस की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी स्पॉट हुईं. 

जाह्नवी कपूर लुक -

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर पिंक और मिंट लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शिखर सफेद धोती और लाल दुपट्टा में शानदार दिख रहे हैं. इस जोड़े को प्रसिद्ध मंदिर में पूजा करते देखा गया और उनके साथ खुशी कपूर भी थीं. जानकारी के लिए बता दें, NMACC लॉन्च में शिखर पहाड़िया को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर के साथ पोज देते हुए देखा गया था. जबकि इवेंट के एक इनसाइड वीडियो में जाह्नवी और शिखर एक साथ नजर आए. दोनों की नजदीकी देखकर फैंस उनकी शादी की अटकलें लगाने लगे हैं. 

ब्रेकअप के बाद दोबारा रिश्ते को दिया मौका -

बता दें, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया जाह्नवी को काफी पहले से डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ समय के लिए ही उनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, पिछले साल दिसंबर में, इस जोड़े ने अपने रिश्ते को मौका दिया. शिखर हाल ही में जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर के साथ वेकेशन पर भी गए थे. उन्हें अक्सर जाह्नवी के साथ पार्टीज और फैमिली इवेंट्स में देखा जाता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार 'मिली' में नजर आई जाह्नवी कपूर नितेश तिवारी की 'बवाल' की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर जूनियर एनटीआर की फिल्म 'एनटीआर 30' से टॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने पिछले महीने  शुरू कर दी है.