logo-image

कौन हैं राहुल गांधी से शादी की ख्वाहिश रखने वाली शर्लिन चोपड़ा ? पहले भी रहे हैं ये विवाद

कौन हैं राहुल गांधी से शादी की ख्वाहिश रखने वाली शर्लिन चोपड़ा ? पहले भी रहे हैं ये विवाद

Updated on: 08 Aug 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Sherlyn Chopra All Controveries: बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से राखी सावंत के अलावा एक और एक्ट्रेस भी काफी फेमस हैं. इनका नाम हैं शर्लिन चोपड़ा जो अपने बेतुके बयानों से सुर्खियों में रहती हैं. शर्लिन अक्सर बोल्ड लुक्स और विवादित बयानों से चर्चा में आ जाती हैं. एक्ट्रेस को अधिकतर लोग उनकी सॉफ्ट पोर्न फिल्म कामसूत्र से जानते हैं. फिलहाल, शर्लिन ने एक अजीब बयान देकर बवाल मचा दिया है. उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं. शर्लिन ने गांधी परिवार की बहू बनने की ख्वाहिश जाहिर करके विवाद खड़ा कर दिया था. इसके बाद से एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है शर्लिन इससे पहले भी कई बार विवादों में रही हैं. 

डायरेक्टर पर लगाए यौन शोषण के आरोप

शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म 'कामसूत्र 3D' के डायरेक्टर रूपेश पॉल पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ एक FIR भी दर्ज करवाई थी. एक्ट्रेस का कहना था कि डायरेक्टर रूपेश पॉल ने फिल्म के लिए शर्लिन चोपड़ा के साथ सोने की इच्छा जताई थी. उन्होंने शिकायत में कहा था पॉल ने उनके सामने उनसे साथ सेक्स करने की इच्छा जताई थी और मेरे ऐसा मना करने पर करियर बर्बाद करने और फिल्म से निकालने की धमकी दी थी.

भगवा बिकिनी विवाद में कूदी थीं शर्लिन

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर हुए विवाद में शर्लिन चोपड़ा ने अजीब बयान दिया था. उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि दी​पिका का भगवा रंग की बिकिनी पहनना बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. वे टुकड़े टुकड़े गैंग की समर्थक हैं. हालांकि, इस बयान पर शर्लिन को किसी ने सीरियस नहीं लिया. 

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत विवाद 

शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म मेकर साजिद खान के बिग बॉस में भाग लेने पर आपत्ति जताई थी. इसके बाद राखी सावंत ने साजिद को सपोर्ट करते हुए शर्लिन को ही उल्टा-सीधा बोल डाला था. इस पर राखी और शर्लिन में जमकर लड़ाई हुई थी. मीडिया के सामने दोनों ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला था. बाद में राखी और शर्लिन दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि केस में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. 

राज कुंद्रा पर लगाए थे अश्लील वीडियो बनाने के आरोप

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. राज कुंद्रा को जब पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था तब शर्लिन ने काफी खुलासे किए थे. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उनपर ऑनलाइन पोर्न बनाने और वितरित करने का आरोप लगाया था. शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर मेंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट के साथ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था.