logo-image

Amitabh Bachchan: जब अमिताभ की नकली गर्लफ्रेंड बने थे सचिन, जया बच्चन को आधी रात में लगा दिया फोन

शो में कपिल शर्मा से सचिन ने कुछ पुरानी यादें भी ताजा की थीं. उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया जब वो फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन की नकली गर्लफ्रेंड बन गए थे. 

Updated on: 24 Apr 2023, 03:25 PM

नई दिल्ली:

Sachin On Amitabh Bachchan: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में दिग्गज बॉलीवुड स्टार सचिन पिलगांवकर, अपनी पत्नी और बेटी के साथ मेहमान बनकर आए थे. सचिन के साथ एक्ट्रेस सुप्रिया और श्रिया पिलगांवकर भी थीं. शो में कपिल शर्मा से सचिन ने कुछ पुरानी यादें भी ताजा की थीं. उन्होंने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया जब वो फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन की नकली गर्लफ्रेंड बन गए थे. शूटिंग से जुड़ा ये किस्सा सुनकर अमिताभ बच्चन के फैंस भी दंग रह जाएंगे. 

सुनाया सत्ते पे सत्ता से जुड़ा मजेदार किस्सा
सचिन पिलगांवकर ने द कपिल शर्मा शो पर सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta) से जुड़ी यादें शेयर की. उन्होंने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था. फिल्म की शूटिंग से जुड़े दिन याद करते हुए सचिन ने बताया कि, अमिताभ बच्चन काफी शर्मीले स्वभाव के हैं. मुझे उनके गैंग में शामिल होने में काफी टाइम लग गया था. उन्होंने बताया कि सत्ते पे सत्ता की शूटिंग उनके लिए पिकनिक जैसी थी. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Twitter: अमिताभ बच्चन का 'पैसा हजम' कर गया Twitter...बिग बी का फूटा गुस्सा

अमिताभ की नकली गर्लफ्रेंड बने सचिन
सचिन ने बताया कि, एक बार सत्ते पे सत्ता की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी. हम सभी कलाकार एक रेगुलर होटल में ठहरे थे. वहीं अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ लग्जरी होटल में रुके थे लेकिन वो हमारे होटल में सबसे मिलने आते रहते थे. जब शूटिंग रात के ढाई बजे तक चलती थी तो वो वहीं रुक जाते थे. एक दिन जब अमिताभ देर रात उनके होटल में रुके रहे तो सचिन ने जया बच्चन को लड़की की आवाज में कॉल लगाया और कहा कि 'अमिताभ मेरे पास हैं....' वो अमिताभ की की नकली गर्लफ्रेंड बनकर जया को चिढ़ाते थे. पर जया भी कम नहीं थीं वो ऐसे प्रैंक समझ जाती थीं और कहती थीं, 'हां ओके रखो...उनको अपने पास ही रखो. '

सचिन ने बताया कि, फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन काफी प्रोफेशनल होते थे. वो सेट पर टाइम से पहले आते थे और लेट नाइट तक रुकते थे. हम सब मिलकर काफी मस्ती भी करते थे.