logo-image

Ram Mandir: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को मिला राम मंदिर निमंत्रण, जाएंगे अयोध्या

Ram Mandir Pran Pratishtha: देशभर में ऐतिहासिक राम मंदिर की धूम मची हुई है. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम होने वाला है.

Updated on: 16 Jan 2024, 06:31 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli-Anushka Sharma: राम मंदिर के उद्घाटन के लिए एक और इंटरनेशनल सेलिब्रिटी कपल को न्यौता पहुंच गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं क्रिकेट किंग विराट कोहली और बॉलीवुड दीवा अनुष्का शर्मा की. कपल को आज 15 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का इनविटेशन मिल गया है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल होने लगी हैं. तस्वीर में किंग कोहली पत्नी अनुष्का के साथ मुस्कुरा रहे हैं. उन्होंने भगवान राम के इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने की खुशी जाहिर की है. विराट-अनुष्का दोनों 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रित किए गए हैं.

फैंस को भी राम मंदिर के इस भव्य कार्यक्रम में किंग कोहली के आने का इंतजार था. सो इंतजार खत्म हुआ और विराट कोहली और अनुष्का आखिरकार अयोध्या जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा राम मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण लेते नजर आ रहे हैं. दोनों निमंत्रण मिलने पर खुश भी दिख रहे हैं.  किंग कोहली ने हल्के नीले रंग की डेनिम शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी है. कैजुअल लुक में भी कोहली शानदार लग रहे हैं.जबकि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कंप्लीट व्हाइट आउटफिट में हैं और बहुत प्यारी लग रही है.  सलवार कमीज के साथ अनुष्का ने माथे पर छोटी काली बिंदी लगाई है. नो-मेकअप लुक में दीवा गजब ढा रही हैं. दोनों अपने-अपने निमंत्रण कार्ड हाथ में लिए हुए हैं पोज दे रहे हैं. 

पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक कपल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. अनुष्का को काफी बार अपना बेबी बंप छिपाते हुए देखा गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर, विराट कोहली और अनुष्का की वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. बहरहाल, अनुष्का और विराट अयोध्या जाकर इस भव्य इवेंट में चार चांद लगा देंगे.