logo-image

Virat Kohli and Anushka: छुट्टियां एन्जॉय करते नजर आए कपल, तस्वीरें शेयर कर जीता फैंस का दिल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में कैरेबियन के बारबाडोस में छुट्टियां मना रहे थे. क्रिकेटर ने अपने फैंस की खुशी के लिए अपनी पत्नी के साथ एक मनमोहक नई तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 18 Aug 2023, 10:28 AM

:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. साल 2017 में अपनी शादी के बाद से, वे अपने फैंस के लिए कपल गोल्स देते रहते हैं. विरुष्का, जैसा कि लोग उन्हें बुलाना पसंद करते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर और अपनी छोटी बेटी वामिका के साथ भी प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं. वे हाल ही में कैरेबियन में छुट्टियां मना रहे थे और अब विराट ने एक कैफे के सामने पोज देते हुए उन दोनों की एक नई तस्वीर शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कपल गोल्स देते दिख विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

बारबाडोस की नई तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कपल गोल्स देते दिख रहे हैं. शुक्रवार, 18 अगस्त को, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर पूर्वी कैरेबियन में बारबाडोस में अपनी हालिया छुट्टियों से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में कपल को कैजुअल कपड़ों में एक कैफे के बाहर खड़े देखा जा सकता है. विराट ने फ्लोरल प्रिंट वाली काली टी-शर्ट और सफेद शॉर्ट्स पहनी थी और अपने आउटफिट को सफेद चप्पल और आर्मी ग्रीन रंग की टोपी के साथ मैच किया था.

कैफे के मेन्यू बोर्ड के सामने एक साथ पोज दिया

वहीं अनुष्का ने सफेद सैंडल और चश्मा के साथ डेनिम नीली लंबी शर्ट पहना हुआ था. उन्होंने कैफे के मेन्यू बोर्ड के सामने एक साथ पोज दिया. फोटो शेयर करते हुए विराट ने कैफे के लाजवाब खाने की सराहना की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बारबाडोस में जरूर जाएं, कुछ बेहतरीन भोजन जो हमने कभी खाया. फैंस कपल की शानदार केमिस्ट्री को देखकर खुद को रोक नहीं सके और तुरंत उन पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट्स की झड़ी लगा दी.

कपल के फैंस ने दिल खोलकर किया कमेंट्स

फैंस कपल की शानदार केमिस्ट्री को देखकर खुद को रोक नहीं सके और तुरंत उन पर प्यार बरसाने के लिए कमेंट्स की झड़ी लगा दी. एक प्रशंसक ने कहा, "खूबसूरत पलों को एक साथ कैद करना," जबकि एक अन्य लिखा, "सबसे खूबसूरत कपल" एक ने उन्हें "किंग एंड क्वीन" कहा और एक अन्य ने कहा कि वे कपल गोल है.

छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटे आए हैं विराट और अनुष्का

विराट और अनुष्का हाल ही में छुट्टियां मनाकर मुंबई लौटे थे. इससे पहले, एथलीट कैरेबियाई क्षेत्र में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के साथ एक सीरीज खेल रहा था. अनुष्का अक्सर अपने पति के साथ उनके क्रिकेट मैचों में जाती हैं और स्टैंड से उन्हें सपोर्ट और चीयर करती नजर आती हैं. 

विराट और अनुष्का के काम के मोर्चे पर 

काम के मोर्चे पर बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार फिल्म 'चकदा' एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है, जबकि विराट अगले कुछ महीनों में शुरू होने वाले महत्वपूर्ण खेल टूर्नामेंटों की तैयारी कर रहे हैं.