logo-image

A.R Rahman की कार रोककर फैन ने किया मां तुझे सलाम पर परफार्म, वीडियो वायरल

संगीत के जादूगर ए.आर रहमान के गानों की पूरी दुनिया दीवानी है, हाल ही में उनके एक फैन ने सिंगर की कार रोकी और उनसे उनके सामने परफॉर्म करने की गुजारिश की.

Updated on: 13 Jan 2024, 06:10 PM

नई दिल्ली:

ए.आर रहमान उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब एक प्रशंसक उनकी कार के पास आई और पूछा कि क्या वह उनके लिए उनका लोकप्रिय गाना मां तुझे सलाम गा सकती है. जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया, ए.आर. रहमान ने उनकी गायकी को रिकॉर्ड करना शुरू किया. कुछ ही देर में वीडियो वायरल हो गया. क्लिप में फैन गाने के साथ-साथ गिटार भी बजा रहा था, जिससे ए.आर. प्रभावित हुए. रहमान और उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई. प्रशंसकों को यह क्लिप पसंद आई और उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में अपना प्यार व्यक्त किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Célinedee Matahari (@celinedee_matahari)

वायरल वीडियो पर फैंस ने कमेंट किया

एक यूजर ने कहा, वंदे मातरम शुद्ध ए.आर.रहमान का जादू' एक अन्य यूजर ने कहा, बहुत बढ़िया. कई प्रशंसकों ने दिल और आग वाले इमोजी पर टिप्पणी की. उस प्रशंसक का नाम सेलिनेडी माताहारी है जिसने ए.आर. के सामने प्रस्तुति दी. रहमान ने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, आखिरकार लीजेंड ए आर रेहमान से मिलना एक सम्मान की बात थी. मुझे अपने लिए गाने का मौका देने के लिए धन्यवाद.

ए.आर. रहमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स

ए.आर. रहमान नई परियोजनाओं के साथ अच्छा संगीत बनाने का अपना सिलसिला जारी रखेंगे. वह ऐश्वर्या रजनीकांत की आने वाली फिल्म लाल सलाम के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं. उनके पास राम चरण की आरसी 16 और दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला भी है. उनका नया गाना सुरो सुरो जिसमें शिवकार्तिकेयन और रकुल प्रीत सिंह थे, हाल ही में रिलीज़ हुआ था.