logo-image

Vijay Varma Saree Look: एक्टर ने साड़ी पहनकर दिए किलर पोज

डार्लिंग्स वाले विजय वर्मा याद हैं. हां वही वाले फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वजह है उनका लुक जो शायद ही इससे पहले किसी एक्टर ने ट्राय किया हो.

Updated on: 27 Mar 2023, 09:52 AM

नई दिल्ली:

डार्लिंग्स वाले विजय वर्मा याद हैं. हां वही वाले फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. वजह है उनका लुक जो शायद ही इससे पहले किसी एक्टर ने ट्राय किया हो. फिल्मों या टीवी शो में तो एक्टर्स साड़ी पहन लेते हैं लेकिन फोटोशूट के लिए तो आजकल एक्ट्रेसेज भी साड़ी नहीं पहनतीं और अपने विजय भाई ने साड़ी पहनकर ऐसे जबरदस्त पोज दिए कि लोग उनके स्टाइल और कॉन्फिडेंस के फैन हो गए. विजय वर्मा के फोटोशूट की चर्चा चारों तरफ है. लोग ज्यादा हैरान इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने विजय से ऐसी उम्मीद नहीं की थी. वह एक अलग तरह के किरदार हैं और ज्यादातर साड़ी या तो लड़कों को लड़की बनाने के लिए पहनाई जाती या ट्रांसजेंडर वाले रोल के लिए लेकिन विजय ने साड़ी को एक अलग ही स्टेटमेंट बना दिया है.

ब्लैक साड़ी और रेड पल्ला

विजय ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है और इसके साथ वह ब्लैक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. साड़ी के लाल पल्ले को बड़े ही मॉडर्न स्टाइल में उन्होंने एक तरफ से लेते हुए दूसरी तरफ संभाला हुआ है. बता दें कि यह किसी फिल्म की तैयारी नहीं है बल्कि यह स्पेशल फोटोशूट Rimzim Dadu के लिए किया गया था. जो भी था विजय का लुक बेहद क्लासी लग रहा है. हो सकता है कि कुछ समय में हमें दूसरे एक्टर्स भी इस तरह के अल्ट्रा मॉडर्न लुक में नजर आएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimzim Dadu (@rimzimdaduofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimzim Dadu (@rimzimdaduofficial)

सोशल मीडिया यूजर्स को होने लगा शक

विजय के फैन्स को लग रहा है यह किसी ऑडिशन की तैयारी है. निखिल ने लिखा, आप एनिमे ऑडिशन के लिए जा रहे हैं. प्रीषा ने लिखा, कॉन्सेप्ट, आउटफिट और विजय वर्मा के बाद तीनों चीजें शानदार. नीलाक्षी अलग ट्रैक पर दिखीं. उन्होंने लिखा, निराश मत करिए ऐसे शूट करके आप तो हमारा गुरूर हो. सिल्क ने लिखा, विजय मेन्स फैशन को एक कदम आगे लेकर जा रहे हैं तो वहीं पंकज ने लिखा, भाई अभी अनफॉलो कर रहा हूं. जब बालों का रंग नॉर्मल हो जाएगा तो बता देना.