logo-image

Vijay Thalapathy की 'Beast' पर लगा बैन, नहीं होगी रिलीज

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म 'बीस्ट' (Beast) का बज लगातार बना हुआ है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि फिल्म को बैन कर दिया गया है. जिसके चलते इसकी रिलीज में दिक्कत आ सकती है.

Updated on: 05 Apr 2022, 02:34 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म 'बीस्ट' (Beast) का बज लगातार बना हुआ है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर बीते दिनों ये खबर आ रही थी कि इसके स्क्रीन स्पेस पर फर्क पड़ सकता है, क्योंकि मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) और 'जर्सी' (Jersey) भी रिलीज होने वाली है. इस बीच अब कहा जा रहा है कि उनकी इस फिल्म को बैन कर दिया गया है. जिसकी वजह है इस फिल्म में दिखाया गया इस्लामिक टेरेरिज्म (Islamic Terrorism Scene in Beast) ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज में भी दिक्कत आ सकती है. हालांकि, आपको बता दें कि ऐसा भारत में नहीं होने वाला, बल्कि कुवैत में इस फिल्म को बैन किया जा रहा है. 

गौरतलब है कि बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें विजय को टेरेरिस्ट्स का खात्मा करते देख फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई थी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय ने एक स्पाई का किरदार अदा किया है, जो चेन्नई के मॉल में फंसे लोगों की जान बचाता है. विजय का ये अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया. इस फिल्म में दिखाए गए इन्हीं टेरेरिस्ट सीन्स को देख कुवैत में इसे बैन (Kuwait Bans Beast) करने की बात हो रही है. इस मामले पर फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर के तौर पर मशहूर मनोबाला विजयबालान ने ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'कुवैत सरकार ने विजय की बीस्ट को बैन किया.'

यह भी पढ़ें- मोरनी Alia Bhatt के बहके कदम, चली बत्तख की चाल

बता दें कि इससे पहले भी ये देखा गया है कि टेरेरिज्म दिखाने वाली फिल्मों को कुवैत में बैन कर दिया गया है. जिनमें दुलकर सलमान की 'कुरूप' (Kurup) और विष्णु विशाल की 'एफआईआर' (FIR) जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. ये खबर सामने आने के बाद विजय थलापति के फैंस काफी निराश हैं. क्योंकि कुवैत में फिल्म का न रिलीज होना उसकी कमाई पर सीधा असर डाल सकता है.

खैर, बात करें फिल्म 'बीस्ट' की तो इसे नेल्सन ने डायरेक्ट किया है. जबकि सन पिक्चर्स के बैनर तले इसका प्रोडक्शन हुआ है. इस फिल्म में विजय थलापति (Vijay Thalapathy Upcoming Movie) के अलावा पूजा हेगड़े, सतीश, योगी बाबू, रेडिन किंग्स्ले जैसे साउथ के कई मशहूर कलाकार लीड रोल में रहेंगे. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं. बता दें कि ये फिल्म 'बीस्ट' (Beast) 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.