logo-image

विजय सेतुपति के किरदार ने उड़ाई डायरेक्ट की रातों की नींद, एटली ने की सेतुपति की तारीफ

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत जवान, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. विजय फिल्म में खलनायक की विलेन की निभाएंगे.

Updated on: 02 Sep 2023, 10:27 AM

नई दिल्ली:

विजय सेतुपति और शाहरुख खान की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अपनी रिलीज से 10 दिन से भी कम दूर है. एटली की डायरेक्शन बनी इस फिल्म ने शाहरुख-एटली के कोलाब्रेशन से पैदा हुए जादू को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे शॉकिंग  रिव्यू मिले हैं. ट्रेलर में शाहरुख के विभिन्न किरदारों की एक झलक दिखाई गई.

नयनतारा के साथ शाहरुख की कमाल दिखीं केमिस्ट्री

फिल्म में नयनतारा के साथ उनकी केमिस्ट्री भी कमाल की दिखाई गई, और उनके और विलेन विजय सेतुपति के साथ टकराव भी दिखाया गया. अब, विजय के करेक्टर और शाहरुख की कहानी में विलेन के रूप में उनकी भूमिका के बारे में अधिक जानकारी सामने आई है. शाहरुख खान की फिल्म जवान में विजय सेतुपति के किरदार ने राइटर की रातों की नींद उड़ा दी थी.

डायरेक्टर एटली ने सेट के अपने एक्सपीरियंस शेयर किया

शाहरुख खान हाल ही में चेन्नई में जवान के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए, जहां एक्टर और फिल्म के क्रू के सदस्य मौजूद थे. इस कार्यक्रम में डायरेक्टर एटली, म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर, रूबेन, अभिनेता विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि शामिल थे. इवेंट के दौरान, टीम ने सेट पर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया.

विलेन के किरदार ने रातों की नींद उड़ा दी 

रूबेन ने विजय सेतुपति की तारीफ करते हुए फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. उन्होंने कहा, ''मुझे विजय सेतुपति बहुत पसंद हैं. सबसे खास बात यह है कि वे फिल्में जिनमें वह खलनायक हैं. जवान में उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है जो मौत का दूसरा रूप है. उनकी भूमिका ने मेरी रातों की नींद हराम कर दी थी. डायरेक्टर एटली ने विजय सेतुपति के टैलेंट और एक्सपीरियंस की सराहना की.

यह भी पढ़ें-  Sidharth Shukla Death Anniversary: बेहद हसीन थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी, एक्टर ने नींद में ही तोड़ दिया था दम

उन्होंने कहा कि आपके जैसा कोई नहीं है. आप जो करते हैं, उसे करने की हिम्मत किसी हीरो में नहीं है. आप किसी भी बात की परवाह नहीं करते और आगे बढ़ते रहते हैं और हम आपके पीछे चलते हैं. अब आप जिन ऊंचाइयों को छू रहे हैं, उसका किसी को एहसास नहीं है. 

जवान में दिखाए गए गानों ने शाहरुख और फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई गई है. फिल्म के ट्रेलर ने एक खास असर  डाला है, जो मजबूत टिकट बिक्री में रिफ्लेक्शन है. सिनेमा प्रेमी बड़ी उम्मीदों के साथ 7 सितंबर को होने वाली फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.