logo-image

विद्या बालन की फिल्म 'बेगम-जान' का नया गाना ‘ओ रे कहारो’ सुनने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

अभी तक इस फिल्म के जितने भी गाने रिलीज किए गए हैं वो लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

Updated on: 05 Apr 2017, 08:14 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए फेमस अभिनेत्री विद्या बालन की आगामी फिल्म 'बेगन-जान' को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

'बेगन-जान' फिल्म का नया गाना 'ओ रे कहारो' रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद आपकी फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ जाएगी। इस गाने को कल्पना पतोवरी और अल्तमश फरीदी ने गाया है। इनकी आवाज में वो दर्द है,जो आंख बंद करके भी महसूस कर सकते हैं।

अभी तक इस फिल्म के जितने भी गाने रिलीज किए गए हैं वो लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। 'ओ रे कहारो' गाने को अब तक करीब 14 लाख लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: VIDEO: 'मेरी प्यारी बिंदू' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, सांभा और गब्बर सिंह के रुप में दिखेंगे आयुष्मान और परिणीति

'बेगन-जान' का यह गाना कम्पोज कर अनु मलिक ने साबित कर दिया है कि उनके अंदर आज भी 90 के दशक वाला जज्बा बरकरार है। इसे कौसर मुनीर ने लिखा है, जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी ही कम है। बेहतरीन शब्दों से सजा यह गाना सीधे आपके दिल पर चोट करेगा।

श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनीं विद्या बालन की आने वाली यह फिल्म 1947 में हुए भारत और पाकिस्तान के बंटबारे पर आधारित होगी। जिसकी कहानी एक वैश्यालय के आसपास गढ़ी गई है।

जब अंग्रेजो ने इस देश का बंटबारा किया तो यह वैश्यालय दोनों देशों की सीमाओं के बीच में आ गया था, जिस पर यह फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा कई नामी-गिरामी कलाकार है।

इनमें से नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे मुख्य हैं। फिल्म को भट्ट कैम्प के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। विद्या बालन की यह फिल्म 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: विद्या बालन की फिल्म 'बेगम-जान' का नया गाना ‘ओ रे कहारो’ सुनने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल