logo-image

'बेगम जान' बनीं विद्या बालन, रिलीज हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक

बेगम जान बंगाली फिल्म राजकहिनी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

Updated on: 07 Mar 2017, 12:39 PM

मुंबई:

विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड मूवी 'बेगम जान' का फर्स्ट लुक फैंस के सामने आ गया है। इस फिल्म में विद्या एक वेश्या का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

खबरों के मुताबिक, विद्या बालन डर्टी पिक्चर के बाद एक बार फिर इस फिल्म में बोल्डनेस दिखाएंगी। साथ ही विद्या के फैंस को उनका नया अवतार भी देखने को मिलेगा। गौहर खान भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगी। 'बेगम जान' को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं मुकेश और महेश भट्ट फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

ये भी पढ़ें: विद्या बालन भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं: अनुपम खेर

'बेगम जान' बंगाली फिल्म 'राजकहिनी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। 'बेगम जान' की कहानी साल 1947 में भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद बंगाल की स्थिति पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: मैंने 'सुपरवुमेन' बनने की कोशिश छोड़ दी है: विद्या बालन

विद्या बालन ने फिल्म में एक ऐसे कोठे की मालकिन का किरदार निभाया है, जिसका आधा हिस्सा भारत और आधा पाकिस्तान में आता है। रितुपर्णा सेनगुप्ता भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं। इसमें नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: क्या आपने देखा 'दंगल गर्ल' का ये स्टनिंग लुक?