logo-image

Vidya Balan को इस अपमान के बाद हुई अपनी 'कद्र', उठाई आवाज!

विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Vidya Balan on Mission Mangal) पर बयान दे डाला है.

Updated on: 09 Aug 2022, 09:24 PM

नई दिल्ली:

विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चा में रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उन्होंने 2019 में आयी अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Vidya Balan on Mission Mangal) पर बात की है. जिसको लेकर उन्होंने बड़ा (Vidya Balan statement) बयान दे दिया है. विद्या का कहना है कि इस फिल्म को केवल 'अक्षय की फिल्म' कहा जाता है. जबकि लीड रोल प्ले करने वाली पांच अन्य महिला एक्टर्स के बारे में कुछ नहीं कहा जाता. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिरकार मामला क्या है. 

एक्ट्रेस ने ये बातें मीडिया के साथ बातचीत में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने (Vidya Balan interview) कहा, “कोविड लोगों के लिए यह कहने का एक आसान बहाना बन गया है कि अब महिला लीड फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलेंगी, क्योंकि मूल रूप से हमारी इंडस्ट्री किसी तरह की दिक्कतों से गुजर रही है. जहां हमारी बहुत सारी फिल्में रिलीज हो रहीं हैं. वे आपकी तथाकथित पुरुष लीड एक्टर की फिल्में हैं. लेकिन कौन मात खा रहा है, वह है वुमन लीड फिल्मे. क्या आप नहीं जानते कि गंगूबाई काठियावाड़ी को लीड करने वाला कोई आदमी नहीं था, वह आलिया भट्ट थीं. मेल लीड एक्टर्स के साथ कई अन्य फिल्मों की तुलना में उस फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. यह बहुत निराशाजनक है, क्योंकि इसमें कोई लॉजिक नहीं है."

विद्या (Vidya Balan on Akshay Kumar's mission mangal) ने आगे कहा, "उदाहरण के लिए मिशन मंगल जैसी फिल्म, जिसने बहुत अच्छा कारोबार किया, आखिरकार इसे अक्षय कुमार की फिल्म के रूप में देखा गया, जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह अक्षय कुमार और पांच अन्य लीड महिलाओं की फिल्म नहीं है, क्योंकि हमें किसी भी तरह से फिल्म के लीड के रूप में नहीं देखा गया. लेकिन कहानी सिर्फ अक्षय कुमार के साथ नहीं बताई जा सकती थी और यह सिर्फ उनके साथ नहीं बताई गई थी. कोई मुझसे मेरी आखिरी हिट फिल्मों के बारे में बात कर रहा था, और उन्होंने मिशन मंगल का जिक्र नहीं किया. उन्होंने कहा, 'वो तो अक्षय कुमार...' और मैं ऐसी थी, क्या तुमने मुझे और चार अन्य महिला कलाकारों को नहीं देखा?" एक्ट्रेस का ये बयान सामने आने के बाद फैंस भी उनके सपोर्ट में खड़े हो रहे हैं.