logo-image

Vicky Kaushal: कौन हैं विक्की कौशल का फेवरेट पर्सन? एक्टर ने इस तरह दिया जवाब

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Jara hatke Jara Bachke) को लेकर बिजी हैं.

Updated on: 20 May 2023, 08:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Jara hatke Jara Bachke) को लेकर बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मजेदार आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया. विक्की ने अपने फैंस से अनोखे और दिलचस्प सवालों के साथ आने को कहा. फैंस ने भी बढ़-चढ़कर इस सेशन में हिस्सा लिया. सेशन के दौरान विक्की से उनके फेवरेट फूड, फेवरेट सिंगर के बारे में पूछा गया और यहां तक कि उनके इंजीनियरिंग के दिनों के बारें में भी पूछताछ की गई. 

फैंस में से एक ने उनसे पूछा, "आपके जीवन में" तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए "कौन है?" इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कोई उत्तर टाइप नहीं किया, उन्होंने बस पत्नी कैटरीना कैफ और उनकी मां की एक-दूसरे को हग करते हुए एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की. 

इंजीनियरिंग के बाद विक्की ने क्या सीखा

एक अन्य फैन ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा कि उन्होंने इंजीनियरिंग पूरी करने के बाद क्या सीखा? विक्की ने जवाब दिया, “पक्के दोस्त लाइफ में इंटीग्रेट होंगे. मुश्किल स्थितियों को झट से डिकोड कर देते हैं.” विक्की ने यह भी कहा कि उनके पसंदीदा सिगर अरिजीत सिंह हैं और उन्होंने दक्षिण-भारतीय व्यंजनों के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए, विक्की कौशल ने कहा था, “यह लंबे समय के बाद हम दोनों के लिए एक नाटकीय रिलीज है. हम इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि इससे पहले हमारी नाटकीय रिलीज़ प्री-कोविड थी. मैं यहां आते हुए सारा से भी यही बात कह रहा था. थिएटर में लाने के लिए यह एक बेहतरीन फिल्म है क्योंकि यह एक सच्ची पारिवारिक फिल्म है, कुछ ऐसा जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देखने का आनंद लेंगे.''