logo-image

Vicky Kaushal: इस गाने के लिए तीन रात तक नहीं सोए थे विक्की कौशल, बताई दास्तां

विक्की (Vicky Kaushal) कहते हैं, “कन्हैया ट्विटर पे आजा (Kanhaiya Twitter Pe Aaja) टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है. यह गाना साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी सॉन्ग के रूप में चार्ट पर आगे बढ़ रहा है

Updated on: 02 Sep 2023, 05:52 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा है, उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक नामी पहचान बना ली है. उन्हें हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था. फिलहाल वो अपनी आगामी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' (The Great Indian Family) को लेकर बिजी हैं. फिल्म के कलाकारों में मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा और अन्य शामिल हैं. फिल्म का पहला ट्रैक, जिसका नाम 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' (Kanhaiya Twitter Pe Aaja) है, कुछ दिनों पहले निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था, जिसमें विक्की (Vicky Kaushal) को गायन सनसनी भजन कुमार के रूप में पेश किया गया. अब, विक्की ने खुलासा किया कि उन्होंने गाने की शूटिंग के लिए लगातार तीन रातें बिना सोए बिताईं. 

टीजीआईएफ में है मेरा एंट्री सीक्वेंस

विक्की (Vicky Kaushal) कहते हैं, “कन्हैया ट्विटर पे आजा (Kanhaiya Twitter Pe Aaja) टीजीआईएफ में मेरा एंट्री सीक्वेंस है. एक विशाल सेट बनाया गया था जिसने भारत के एक स्थल शहर की नकल की थी. वातावरण संक्रामक था, वहां अनगिनत डांसर्स और दल थे जिन्होंने माहौल को और भी बढ़ा दिया. हमने लगातार तीन पूरी रातों तक शूटिंग की है!  मुझे नींद आ रही थी, हम सभी को नींद आ रही थी लेकिन हम इस माहौल को पसंद कर रहे थे!”

यह गाना साल के सबसे बड़े जन्माष्टमी सॉन्ग के रूप में चार्ट पर आगे बढ़ रहा है! विक्की का कहना है कि यशराज फिल्म्स (उर्फ वाईआरएफ) ने उनके एंट्री सीक्वेंस को बड़े पैमाने पर देने की पूरी कोशिश की, क्योंकि वह हार्टलैंड इंडिया के एक गायक की भूमिका निभा रहे हैं!

घर में किया था आयोजन

वह कहते हैं, “YRF ने सच में अपने घर में भजन कुमार की लोकप्रियता दिखाने के लिए कन्हैया ट्विटर पे आजा का आयोजन किया था. मेरा किरदार अपने शहर में एक सिंगिग आइकन है और इस शहर के लोग उसे पसंद करते हैं.'' विक्की कहते हैं, “गाने का स्तर भजन कुमार के प्रति लोगों के प्यार से मेल खाना था. इस गाने की शूटिंग में मैंने अद्भुत समय बिताया.''