logo-image

Vicky Kaushal: बच्चों के साथ विक्की कौशल ने किया 'तेरा वास्ते', फैंस बोले-'वाह'

विक्की कौशल ने बच्चों के साथ जमकर डांस किया है. फैंस उन्हें देख खुश नजर आ रहे हैं. विक्की ने डांस करते समय ब्लैक शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है.

Updated on: 14 Nov 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिलहाल मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आगामी फिल्म सैम बहादुर की रिलीज़ के लिए तैयार कर रहे हैं. आज बाल दिवस के अवसर पर कई बी-टाउन हस्तियां अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं शेयर कर रही हैं, हमारे पास विक्की कौशल हैं जो बच्चों के साथ कुछ अलग कर रहे हैं. आज बाल दिवस के अवसर पर, एक विशेष वीडियो में, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मास्टरक्लास में स्पेशल दिन पर बच्चों के साथ थिरकते नजर आए. एक्टर ने अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के मशहूर गाने 'तेरे वास्ते' पर जमकर डांस किया. उन्होंने ब्लैक शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट और ब्लैक जूते के साथ डार्क ब्लू कलर की जींस पहनी थी. बच्चे अपने पसंदीदा एक्टर के साथ डांस करते हुए खुश नजर आ रहे थे. 

"अब तक का सबसे प्यारा वीडियो''

जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर दी. एक यूजर ने लिखा, "अब तक का सबसे प्यारा वीडियो," और कमेंट में रेड इमोजी ड्रॉप किया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत प्यारा.” तीसरे यूजर ने लिखा, "ओह विक्की," और एक और यूजर ने लिखा, "वाह.''

 ये भी पढ़ें-कृति सेनन ने नेपोटिज्म पर शेयर किए विचार, बोलीं- टैलेंटड लोगों को भी दें जगह..

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में देखे गए थे विक्की

आलिया भट्ट के साथ राज़ी की सफलता के बाद यह फिल्म विक्की कौशल और मेघना गुलज़ार के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है. यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को विश्व स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. विक्की कौशल को हाल ही में द ग्रेट इंडियन फैमिली में दिखाया गया था, जिसमें मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी भी शामिल हैं. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सैम बहादुर के अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म और मेरे मेहबूब मेरे सनम में भी दिखाई देंगे.

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य नेता सैम मानेकशॉ के जीवन को दर्शाती है. विक्की कौशल ने मुख्य किरदार निभाया है, जबकि फातिमा सना शेख ने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है, और सान्या मल्होत्रा ​​ने सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू की भूमिका निभाई है.