logo-image
लोकसभा चुनाव

Vicky Kaushal Birthday: सरेआम रोमांटिक हुईं कटरीना, पति विक्की कौशल को ऐसे किया बर्थडे विश

विक्की कौशल ने हाल में 16 मई को अपना बर्थडे (Vicky Kaushal 35th Birthday) सेलिब्रेट किया है.

Updated on: 17 May 2023, 08:31 AM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Birthday: एक्टर विक्की कौशल ने हाल में 16 मई को अपना बर्थडे (Vicky Kaushal 35th Birthday) सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उनकी वाइफ और बॉलीवुड दीवा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी बधाई दी थी. कटरीना ने सोशल मीडिया पर सरेआम पति के लिए प्यार लुटाया. इंस्टाग्राम पर ‘जरा हटके-जरा बचके’ (Zara hatke Zara Bachke) एक्टर विक्की कौशल के लिए कटरीना ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पति पर प्यार लुटाती हुई कटरीना का रोमांटिक अंदाज देख हर कोई दंग रह गया. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को बर्थडे पर उनकी खूबसूरत पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Post) ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में विश किया था. कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक्टर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कर एक रोमांटिक नोट लिखा. इन तस्वीरों में से  विक्की और कैटरीना डांस करते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में कपल स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं. 

कैटरीना ने कैप्शन में लिखा –"थोड़ा सा डांस...ढेर सारा प्यार...हैप्पी बर्थडे माय हार्ट..." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है..कटरीना का ये अंदाज देख फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए. कमेंट सेक्शन में फैंस ने कटरीना के इस अंदाज पर खूब तारीफें की. साथ ही विक्की कौशल को उनके सक्सेसफुल करियर और मैरिड लाइफ के लिए जमकर बधाइयां मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके-जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में विक्की एक्ट्रेस साला अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ये फिल्म 2 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी. इससे पहले विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आए थे जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. वहीं कटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं.