logo-image

Luka Chuppi 2: लुका- छुपी 2 इस दिन होगी रिलीज, जानें

शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन से भरपूर एंटरटेनर, 'जवान' (Jawan) रिलीज को इसकी पहले से निर्धारित डेट 2 जून, 2023 से आगे बढ़ा दिया है.

Updated on: 04 May 2023, 09:16 PM

मुंबई :

शाहरुख खान की अपकमिंग एक्शन से भरपूर एंटरटेनर, 'जवान' (Jawan) रिलीज को इसकी पहले से निर्धारित डेट 2 जून, 2023 से आगे बढ़ा दिया है. बवीएफएक्स में देरी के कारण फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है और अब एक अगस्त 2023 पर इसको लेकर विचार किया जा रहा है. अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रोमांटिक कॉमेडी, जिसे अस्थायी रूप से लुका चुप्पी 2 नाम दिया गया है 2 जून, 2023 को रिलीज़ के लिए तैयार है. 

“आईपीएल के बाद का समय हमेशा फीचर फिल्मों की रिलीज के लिए बेहतर समय रहा है और जवान को आगे बढ़ाने के साथ, निर्माता दिनेश विजान ने महसूस किया कि 2 जून को लक्ष्मण उत्तेकर निर्देशित फिल्म लाने के लिए यह सबसे अच्छी तारीख है. ट्रेलर जल्द ही बाहर आएगा और निर्माता इस फैमिली एंटरटेनर के साथ दर्शकों के प्यार को जीतने के लिए आश्वस्त हैं,” विकास के करीबी एक सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म का टेंटेटिव टाइटल लुका छुपी 2 है. 

रिलीज डेट पर विचार कर रही है टीम

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''टीम इस खिताब पर विचार कर रही है.' यह फिल्म भारत में बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और मई के महीने में एक खामोशी के बाद बड़े पर्दे पर हिट होने वाली पहली बड़ी हिंदी फिल्म होगी. “इसका उद्देश्य आदिपुरुष की रिलीज तक बॉक्स ऑफिस पर दो सप्ताह के फ्री रन का आनंद लेना है. जून में लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ एक मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए.”

लुका छुपी में, कार्तिक आर्यन टेलीविजन रिपोर्टर विनोद उर्फ ​​​​गुड्डू की भूमिका निभाते हैं, जबकि कृति सनोन उनकी इंटर्न रश्मि त्रिवेदी की भूमिका निभाती हैं. जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है, दोनों में प्यार हो जाता है. लेकिन 'मंडप-और-मंगलसूत्र' मार्ग चुनने के बजाय, कृति सनोन की रश्मि और कार्तिक आर्यन की गुड्डू ने लिव-इन रिलेशनशिप को चुना.