logo-image
लोकसभा चुनाव

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में शामिल हुए विक्की-कियारा, शेयर की अपनी प्रपोजल स्टोरी

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड अभिनेता कियारा आडवाणी और विक्की कौशल करण जौहर के 'कॉफी विद करण सीजन 8' के सातवें एपिसोड में दिखाई दिए थे. जहां उन्होंने अपनी प्रपोजल स्टोरी के बारे में खुलासा किया.

Updated on: 07 Dec 2023, 01:08 PM

New Delhi:

Koffee With Karan 8: 7 दिसंबर को करण जौहर का पॉपुलर चैट शो का सातवा एपिसोड आउट हो गया. इस एपिसोड में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवानी और विक्की कौशल ने शिरकत की और अपने कातिलाना अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. करण के साथ बातचीत में, कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रपोजल के बारे में दिलचस्प जानकारी दी, जबकि विक्की ने शेयर किया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उन्हें घर पर किस नाम से बुलाती हैं. इसके अलावा उन्होनें शो के दौरान कई खुलासे किए, जिन्हें जानकर हैरान रह जाएंगे आप.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ऐसे किया था सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को प्रपोज
निर्देशक फिल्मों में प्रेम कहानियाँ बना रहे हैं और मुख्य कलाकार उन्हें रियल लाइफ में जी रहे हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी यही हाल है. हम अभी भी सिड-कियारा की सपनों जैसी और फिल्मी शादी से उबर नहीं पाए हैं.साथ ही अब एक्ट्रेस ने सह खुलासा किया है कि, आखिर सिद्धार्थ ने उन्हें शादी के लिए कैसे प्रपोज किया था. कियारा ने कहानी शेयर की कि कैसे सिद्धार्थ ने रोम में उन्हें प्रपोज किया और इसका उनकी फिल्म शेरशाह से कनेक्शन है. उन्होंने कहा, "आप जानते हैं कि जब सिड उस एपिसोड (केडब्ल्यूके के पिछले सीज़न का एपिसोड) में आया था, हम अभी रोम से वापस आए हैं जहां उसने मुझे प्रपोज किया था. मेरे माता-पिता वहां नहीं थे. यह मेरे साथ हमारी पहली ऑफिशियल वेकेशन थी और उसका परिवार. मुझे थोड़ा-थोड़ा लग रहा था कि वह प्रपोज करेगा. मैंने उससे कहा कि 'तुम्हें मेरे माता-पिता से बात करनी होगी और उसने कहा, 'क्या तुम मुझसे मजाक कर रहे हो?' मैंने कहा, 'हां, आप पहले उनसे पूछ लें और उनकी अनुमति ले लें, इसे सही तरीके से करते हैं. वे खुश होंगे.' दुर्भाग्य से मेरी माँ को कोरोना हो गया था इसलिए वह हमारे साथ सफर नहीं कर सकीं. इसलिए मैं उनके माता-पिता के साथ चली गई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें -Kartik Aryan Dance: 'पति पत्नी और वो' को चार साल हुए पूरे, धीमे-धीमे पर डांस कर एक्टर ने जताई खुशी

विक्की कौशल ने शेयर की अपनी प्रपोजल स्टोरी 
आइए सुनते हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्रपोजल स्टोरी. विकी ने शुरू किया, "यह इतना ड्रमैटिक नहीं था." मजेदार फैक्ट यह है कि उन्होंने अपनी शादी से ठीक एक दिन पहले कैटरीना को प्रपोज किया था. अभिनेता सैम बहादुर ने कहा, "यह बिल्कुल लास्ट मोमेंट था. मुझे हर किसी ने चेतावनी दी थी कि यदि आप प्रपोज नहीं करते हैं, तो यह कुछ ऐसा है जिसके लिए आपको अपने पूरे जीवन के लिए तैयार रहना होगा, जिसके बारे में आपको सुनने को मिला. मैंने शादी से एक दिन पहले ऐसा किया था, यह किसी भी दोस्त और परिवार के आने से ठीक पहले रात का खाना था. वे सभी अगले दिन आ रहे थे इसलिए यह सिर्फ हम थे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)