logo-image
लोकसभा चुनाव

कॉफ़ी विद करण 8 के नए प्रोमो में वरुण धवन ने दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट, करण जौहर को 'घर तोड़ो' बताया

करण जौहर द्वारा जारी कॉफी विद करण सीजन 8 के नए प्रोमो में, वरुण धवन ने फिल्म मेकर को 'घर तोड़े' कहा है, नए प्रोमो में उन मेहमानों की एक और झलक भी दी गई है जो शो में सोफे की शोभा बढ़ाएंगे.

Updated on: 20 Nov 2023, 09:24 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर ने रविवार को कॉफ़ी विद करण 8 के लिए एक नए प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसमें रानी मुखर्जी और विक्की कौशल सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल थे.  नए प्रोमो में उन मेहमानों की एक और झलक दी गई है जो शो में विवादास्पद सोफे की शोभा बढ़ाएंगे. हालांकि, यह वह हिस्सा था जहां वरुण धवन ने करण को 'घर तोड़े' कहकर सभी का ध्यान खींचा था. नए प्रोमो में काजोल और करीना कपूर खान को केजेओ को ट्रोल करते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वरुण की एक क्लिप दिखाई गई है.

वरुण की एक क्लिप दिखाई गई

नए प्रोमो में काजोल और करीना कपूर खान को केजेओ को ट्रोल करते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद वरुण की एक क्लिप दिखाई गई है जिसमें अभिनेता को यह कहते हुए दिखाया गया है. करण जौहर, घर तोड़े. इसके बाद केजेओ की एक क्लिप आती है जिसमें वह चिल्लाते हुए कहते हैं, बस चुप रहो, मैं इसे सहन नहीं कर सकता. क्योंकि फिल्म निर्माता काफी ट्रोलिंग के बाद अपनी कुर्सी से उठते हैं.

'कॉफी' के छलकने के लिए तैयार' 

कैप्शन में करण ने लिखा, अभी और भी बहुत कुछ पक रहा है. लेकिन क्या आप इस 'कॉफी' के छलकने के लिए तैयार हैं?' इससे पहले करण ने कहा था, मैं उस रिएक्शन के बारे में जानता हूं कॉफी विद करण को सीजन दर सीजन मिल रहा प्यार और बढ़ रहा है. मैं अपने दोस्तों को सोफ़े की शोभा बढ़ाने और उनके लाइफ के बारे में बात करने के लिए थैंक्स नहीं कर सकता, जो सभी फैंस को इंस्पायर और एंटरटेनमेंट करता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह भी पढ़ें- सिंगल मदर होने के कारण सुष्मिता सेन की भाभी को नहीं मिल रहा रहने के लिए घर, रोते हुए चारू ने बताया अपना दुख

KWK8 गुरुवार को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा

मैं आगामी एपिसोड के लिए गेस्ट लिस्ट का खुलासा करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं, लेकिन इतना ही नहीं - हमारे पास और भी बहुत कुछ है. कॉफी विद करण सीजन 8 में अब तक रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ चुके हैं. कॉफ़ी विद करण 8 के हर एपिसोड ने सुर्खियां बटोरीं चाहे वो रणवीर-दीपिका हों या सारा-अनन्या. KWK8 गुरुवार को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान समेत कई सितारों ने किया टीम इंडिया को इनकरेज