logo-image

Valentines Day 2024: रणबीर-आलिया से सिड-कियारा तक...बेहद रोमांटिक थे इन स्टार्स के प्रपोजल

Valentines day 2024: फरवरी में 7 से 14 तारीख तक वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है. आज प्रपोज डे पर हम आपको बॉलीवुड कपल के बेस्ट प्रपोजल बता रहे हैं.

Updated on: 08 Feb 2024, 08:42 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Stars Proposal: इस समय प्यार करने वालों के बीच वैलेंटाइन वीक की धूम है. हर कोई दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार करने को आतुर है. इस प्यार भरे माहौल के बीच आज प्रपोज डे पर हम आपको आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स की लव स्टोरी और प्रपोजल बता रहे हैं. आइए जानते हैं कि कैसे रियल लाइफ में इन बॉलीवुड कपल ने अपने प्यार का इजहार किया था. साथ ही उन्होंने प्रपोजल डे लिए कपल गोल्स सेट कर दिए थे. इनमें से किसी का स्टाइल बहुत फिल्मी तो किसी का बेहद साधारण सा हो सकता है. 

सिड-कियारा प्रपोजल
बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी भी कमाल रही है. कियारा ने बताया था कि सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म शेरशाह' का डायलॉग बोलकर उन्हें प्रपोज किया था मैं दिल्ली का सीधा-साधा लौंडा हूं' और फिर एकदम फिल्मी अंदाज में मुझे प्रपोज किया. कियारा ने बताया कि वो हंसने से खुद को रोक नहीं सकी थीं. 

आलिया-रणबीर ड्रीमी लव स्टोरी
आलिया भट्ट को रणबीर कपूर ने रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था. कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में आलिया ने खुलासा किया कि रणबीर ने बिना किसी को बताए प्रपोज करने की प्लानिंग की थी. उनके प्रपोजल को देख आलिया इम्प्रेस हो गई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उसने किसी को नहीं बताया और वह सिर्फ अंगूठी लेकर घूमता रहा फिर सबसे प्यार भरी क जगह पर मसाई मारा साउथ अफ्रीका में प्रपोज किया था. 

रणवीर-दीपिका का मालदीव प्रपोजल
बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कॉफी विद करण 8 में प्रपोजल का खुलासा किया था. रणवीर ने बताया कि उन्होंने मालदीव में दीपिका को प्रपोज किया था. रणवीर ने बताया कि, हम दोनों छुट्टियां मनाने जा रहे थे, और मैंने छुट्टी पर उसे प्रपोज करने का फैसला किया. मुझे अंगूठी मिल गई, और मेरे दोस्तों ने कहा, 'क्या आप प्रपोज करने जा रहे हैं?' मैंने कहा, हां. उन्होंने पूछा, 'क्या आप उसके पेरेंट्स से सलाह नहीं ले रहे हैं?' मैंने कहा, 'नहीं, मैं उससे शादी कर रहा हूं, इसलिए मैं उससे पूछूंगा.'

शादी से एक दिन पहले विक्की ने किया प्रपोज
बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में शादी से पहले के प्रपोजल का खुलासा किया था. विक्की ने बताया था कि शादी से पहले लास्ट मिनट पर उन्होंने कैटरीना को प्रपोज किया था.शादी से एक दिन पहले उन्होंने सभी मेहमानों के आने से पहले रोमांटिक डिनर डेट प्लान की और कैट को प्रपोज किया था.