logo-image

UT 69 Trailer Launch: मास्क उतारकार फूट-फूटकर रोए राज कुंद्रा, बोले- 'मेरे बीवी-बच्चों को बख्श दो'

UT 69 Trailer Launch: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बनी फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी विवाद से जुड़ी है.

Updated on: 18 Oct 2023, 04:56 PM

नई दिल्ली:

Raj Kundra Cry At UT 69 Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर बनी फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी विवाद से जुड़ी है. इसमें राज खुद लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुंद्रा काफी इमोशनल नजर आए. साथ ही उन्होंने करीब एक साल बाद अपना मास्क भी उतार दिया है. जमानत मिलने के बाद से राज कुंद्रा हमेशा मास्क में नजर आ रहे थे. ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने 12 महीनों बाद मास्क उतारा और मीडिया के सामने आए. इस दौरान राज कुंद्रा सोशल मीडिया ट्रोलिंग को याद कर भावुक हो गए. उन्होंने ट्रोलर्स से अपील की कि वो उनके परिवार को बख्श दें. इंस्टा पर राज कुंद्रा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

फूट-फूटकर रोए राज कुंद्रा

अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंडर ट्रायल 69' (UT 69) के ट्रेलर लॉन्च पर राज कुंद्रा भावुक हो गए. इवेंट पर राज कुंद्रा काफी डैशिंग लुक में पहुंचे थे. उन्होंने ब्लैक जींस और टीशर्ट में एक्शन अवतार कैरी किया था. साथ ही वो पहले मास्कमैन बनकर नजर आए फिर मीडिया के सामने अपना मास्क हटाया. मास्क हटाने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और ट्रोलिंग को याद कर इमोशनल हो गए. कुंद्रा ने कहा कि, मेरी गलतियों की सजा मेरे परिवार को मत दो...मेरी बीवी और बच्चों को छोड़ दो..उन्होंने आपका क्या बिगाड़ा है, जो कहना है मुझे कहो...उन्हें बख्श दो.." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक साल बाद उतारा मास्क

इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद अपने किरदार को निभा रहे हैं. उन्होंने फिल्म के जरिए अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश की है. साथ ही जेल में अपने संघर्ष की एक झलक भी दिखाई है. पिछले साल सिंतबर में जमानत के बाद से राज कुंद्रा लगातार मास्क पहने नजर आ रहे थे. उन्होंने अपना चेहरा न दिखाने की कसम खाई थी. खुद को बेगुनाह साबित करके ही कुंद्रा लोगों को अपना चेहरा दिखाना चाहते थे. राज कुंद्रा पर बनी ये फिल्म 3 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

राज कुंद्रा एक ब्रिटिश-इंडियन बिजनेसमैन रहे हैं. वो दुनयिभार में 198वें सबसे अमीर ब्रिटिश एशियाई रहे हैं. राज कुंद्रा लंबे समय से फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में काम करते रहे हैं. हालांकि, साल 2021 में उन्हें पोर्नोग्राफी कंटेट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें करीब 64 दिन मुंबई की आर्थर रोड जेल में गुजारने पड़े थे. फिल्म का नाम भी जेल की उसी बैरक के नंबर पर रखा गया है जिसमें कुंद्रा कैदी बनकर रहे थे. 

क्या है राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

दरअसल, साल 2021 में कोरोना महामारी लॉकडाउन के राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया था. उनपर कई मॉडल और एक्टर्स ने पोर्न फिल्में बनाकर फिल्म और वेब सीरीज में काम दिलवाने के लालच देकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे. इस मामले में कुंद्रा समेत टोटल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. कुंद्रा भी जुलाई 2021 में गिरफ्तार हुए थे फिर उन्हें सितंबर में जमानत दे दी गई थी.