logo-image

Urfi Javed Debut: एकता कपूर की हीरोइन बनेंगी उर्फी जावेद, इस बोल्ड फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

उर्फी जावेद को अभी तक लोगों ने फोटोशूट, स्प्लिट्सविला और म्यूजिक वीडियोज में ही देखा है. वो अपने क्राफ्ट आउटफिट और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 13 Jul 2023, 12:05 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Bollywood Debut: फैशन दीवा उर्फी जावेद रोजाना सुर्खियों में रहती हैं. जैसे ही उर्फी स्पॉटलाइट में आती हैं हर किसी की नजर उनपर ठहर जाती है. अपने यूनिक स्टाइल और फैशन के चलते उर्फी अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. उर्फी हर रोज अपने आउटफिट के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 से उर्फी को घर-घर में पहचान मिली थी. अब वो टीवी के साथ-साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर भी कदम रखेंगी. जी हां खबर है कि उर्फी जावेद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली वाली हैं. 

उर्फी जावेद को अभी तक लोगों ने फोटोशूट, स्प्लिट्सविला और म्यूजिक वीडियोज में ही देखा है. वो अपने क्राफ्ट आउटफिट और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. अब खबर है कि उर्फी जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगी. उन्हें टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपनी लीड हीरोइन के रूप में चुन लिया है. रिपोर्टस के मुताबिक, उर्फी जावेद एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म में उर्फी को लीड हीरोइल का रोल मिला है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस और फैशन फिल्म का खास चार्म होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, एकता कपूरी की टीम और फिल्म मेकर्स ने उर्फी को लीड रोल के लिए अप्रोच किया है. उन्होंने बताया कि, उर्फी जावेद को लव सेक्स और धोखा के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया था. वो इस रोल में बिल्कुल फिट बैठती हैं. एक्ट्रेस का फैशन, स्टाइल और बोल्डनेस इस किरदार के लिए परफेक्ट है. उर्फी को मेकर्स ने लीड हीरोइन के लिए चुना है. ऐसे में उर्फी एकता कपूर के बैनर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि, अभी तक उर्फी की तरफ से फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी गई हैं. इस खबर पर फैशन दीवा का कंफर्मेंशन बाकी है. 

उर्फी जावेद हाल में फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी के लिए मॉडलिंग करते दिखी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस एक इंटरनेशनल फैशन मैग्जीन डर्टी के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं. उर्फी की पॉपुलैरिटी में लगातार बढ़ती ही जा रही है. एक्ट्रेस धीरे-धीरे टीवी से निकल बॉलीवुड गलियारों में अपनी पहचान बना रही हैं.