logo-image

Priyanka Chopra Family: प्रियंका-निक के भारत सफर से सामने आई अनसीन फोटो, परिवार संग खुश आए नजर

Priyanka Chopra: इंटरनेशनल आइकन प्रियंका चोपड़ा की उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ उनकी हालिया भारत यात्रा की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

Updated on: 03 Apr 2024, 02:31 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra India Tour: प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ अपनी हालिया भारत सफर के बाद सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस, जो पिछले महीने केवल अपनी बेटी के साथ आई थी, बाद में होली समारोह से ठीक पहले पति निक जोनस के साथ शामिल हुईं. होली में धमाल मचाने, कजिन बहन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के जन्मदिन में शामिल होने और अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद, एक्ट्रेस अब एलए में वापस आ गई हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि उनके दोस्त और परिवार अभी भी पीसी के भारत सफर को याद कर रहे हैं. निक और मालती के साथ परिवार के कुछ सदस्यों के साथ पोज़ देते हुए ग्लोबल स्टार की एक अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है.

परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा, मालती और निक जोनस की फोटो आउट
पुण्य मल्होत्रा ​​भोगल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा कैज़ुअल आउटफिट में कमाल की दिख रही हैं. उन्होंने सफेद पैंट के ऊपर हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी थी और मालती मैरी उसकी गोद में बैठी थी. छोटे बच्चे ने एक प्यारा सा को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था जबकि डैडी निक जोनस उनके ठीक पीछे खड़े थे. उन्होंने सामने प्रिंट वाली काली टी पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीर में एक बच्चे के साथ 3 अन्य लोग भी थे. तस्वीर में हर कोई मुस्कुरा रहा था. इसे शेयर करते हुए पुण्य ने कैप्शन दिया, "पिछले हफ्ते कुछ समय हमारी प्यारी सी बन्नी मालती के साथ." पहली तस्वीर में कपल को करीब से पोज देते हुए देखा जा सकता है. अपने बड़े दिन के लिए, नीलम ने एक खूबसूरत बैंगनी रंग का सूट पहना, हल्का न्यूड मेकअप किया और अपने बालों को खुला रखा. दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने मैचिंग स्लीवलेस जैकेट के साथ फ्लोरल लाइट पिंक कुर्ता पहना था. उन्होंने अपने रोका स्पेशल केक की भी झलक दिखाई जिस पर 'एस एंड एन जस्ट रोकाफाइड' लिखा हुआ था. 

यह भी पढ़ें - Shoaib Malik: तीसरी शादी के बाद भी नहीं सुधरे शोएब मलिक! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से करते हैं फ्लर्ट

प्रियंका चोपड़ा लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उनकी बेटी मालती भी लाल लहंगा पहने हुए थीं. दूसरी ओर निक जोनास सफेद कुर्ता पायजामा और गोल्डन जैकेट में बेहद हैंडसम लग रहे थे.