logo-image
लोकसभा चुनाव

Saloni Daini Transformation: टीवी की गंगु बाई हो गई हैं हॉट, ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह गए फैंस

पॉपुलर टीवी शो कॉमेडी सर्कस में में गंगु बाई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सलोनी दैनी क्या आपको याद हैं? सलोनी ने छोटी सी उम्र में ही अपने टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया था.

Updated on: 09 Apr 2023, 11:42 AM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी शो कॉमेडी सर्कस में गंगु बाई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सलोनी दैनी (Saloni Daini) क्या आपको याद हैं? सलोनी ने छोटी सी उम्र में ही अपने टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया था. सलोनी काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही उनके फैंस को भी उनकी फोटोज और वीडियोज बेहद पसंद आती हैं. साथ ही, अब सलोनी का एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सबके दिलों पर राज करने वाली क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी अब बच्ची नहीं रही, वह एक खूबसूरत डीवा में तबदील हो गई हैं. सलोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अपनी 2020 से अब तक की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को शेयर किया. जिसे देख उनके फैंस इंप्रेस हो गए. 

आपको बता दें कि, सलोनी ने कोविड़-19 पैंडेमिक के दौरान अपनी इस जर्नी को शुरु किया था. उन्होंने पूरी डेडिकेशन के साथ अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और कुल 22 किलो वजन कम करने में कामयाब रहीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni Daini (@salonidaini_)

अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करते हुए सलोनी ने एक इंटरव्यू में बताया, "मेरा वजन उस समय 80 किलो था, तो मैने डिसाइड किया अब मेरे वजन कम करने का समय आ गया है. मैं अपना वजन फिट और सेहतमंद रहने के लिए कम करना चाहती थी. तो मैने अपनी डाइट फॉलो करी और हर दिन वर्कआउट किया. " 

यह भी पढ़ें - जब लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अमिताभ की हीरोइन बनी थीं जया बच्चन, फिर शादी तक पहुंच गई बात

इस बीच एक्ट्रेस को हाल ही में गोवा में स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस वेकेशन मनााने अपने दोस्तों के साथ पहुंची हुई थीं. पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर और सलोनी बहुत अच्छे  दोस्त हैं, दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. हाल ही में, दोनों यंग एक्ट्रेसस को एक कैफे में चिल करते हुए देखा गया था.