logo-image

Animal : फिल्म की सक्सेस एन्जॉय करती दिखीं तृप्ति डिमरी, एक्ट्रेस ने इस खास अंदाज में मनाया जश्न

तृप्ति डिमरी ने केक काटकर एनिमल की सफलता का जश्न मनाया. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हाल ही में एनिमल में जोया अपने परफार्मेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि हाल ही में उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी फैन फॉलोइंग की संख्या में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज के बाद, एनिमल एक बड़ी सफलता साबित हुई. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हाल ही में एनिमल में जोया के रूप में अपने परफार्मेंस के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि हाल ही में उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी फैन फॉलोइंग की संख्या में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है.

1 दिसंबर को फिल्म एनिमल रिलीज हुई

1 दिसंबर को फिल्म की रिलीज के बाद, एनिमल एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई. हाल ही में तृप्ति डिमरी को केक काटकर अपने नई इंडस्ट्री की जीत का जश्न मनाते देखा गया.  रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की सफलता का जश्न मनाने के लिए तृप्ति डिमरी ने ब्लैक टॉप पहनकर केक काटा. एनिमल ने इससे पहले 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धूम मचाई थी और ऑडियंस को खुश कर दिया. इस फिल्म से डिमरी को लाइम लाइट मिली है.

तृप्ति ने फि एनिमल की सफलता का जश्न मनाया

अपने प्रोजेक्ट की सफलता का जश्न मनाने के लिए तृप्ति ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया, जिसमें उन्हें इस मौके का जश्न मनाने के लिए केक काटते हुए देखा जा सकता है.  तृप्ति डिमरी के एयरपोर्ट लुक ने इंटरनेट पर जीता दिल. इससे पहले आज, लैला मजनू स्टार को हवाई अड्डे पर आते देखा गया. एक काला टॉप, नीली डेनिम की एक जोड़ी और एक काले टोट बैग ने उनके स्टाइल गेम को शीर्ष पर पहुंचा दिया। एक्ट्रेस को मुस्कुराते हुए पैपराजी के लिए पोज देते हुए भी देखा गया.

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri Airport Look: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तृप्ति डिमरी, फेस पर दिखा एनिमल की सक्सेस का ग्लो 

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एयरपोर्ट पर नजर आईं

बता दें, एनिमल स्टार को आज सुबह ही फिल्म की रिलीज के बाद हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, जिससे उन्हें अपने करियर में जबरदस्त ऊंचाइयां हासिल करने में मदद मिली. डिमरी एक सिंपल आउटफिट में भी शानदार लग रही थी, जिसमें एक ब्लैक स्वेटशर्ट, नीली डेनिम की एक जोड़ी और एक काला टोट बैग शामिल था. वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आईं.