logo-image

Tripti Dimri Airport Look: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तृप्ति डिमरी, फेस पर दिखा एनिमल की सक्सेस का ग्लो 

एनिमल की रिलीज के बाद, तृप्ति डिमरी को हवाई अड्डे पर देखा गया. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

Updated on: 09 Dec 2023, 12:49 PM

New Delhi:

Tripti Dimri Airport Look: 1 दिसंबर को रिलीज हुई, एनिमल ने दर्शकों के बीच बड़े पैमाने पर हंगामा मचा दिया है. दर्शक फिल्म के परफॉर्मेंस से गदगद हैं. एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, जिन्हें फिल्म में जोया के रूप में देखा गया था. ने हालिया प्रोजेक्ट से प्रसिद्धि हासिल की है और हाल ही में, उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के नंबर्स भी काफी बढ़ गई है. बढ़ती पॉपुलैरिटी से खुश तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को आज सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया, और उनके चेहरे पर चमक के अलावा कुछ भी नहीं झलक रहा था. जैसे ही उनका ये वीडियो इमटरनेट पर आउट हुआ, उनके फैंस ने उन्हें इंडिया की नई नेशनल 'क्रश' बुलाना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उनकी मासूमियत की तुलना एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी की.

1 दिसंबर को एनिमल की रिलीज के बाद, खुशी से भरी तृप्ति डिमरी को हवाई अड्डे पर देखा गया
एनिमल स्टार को आज सुबह फिल्म की रिलीज के बाद हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, जिससे उन्हें अपने करियर में जबरदस्त ऊंचाइयां हासिल करने में मदद मिली. डिमरी एक सिंपल आउटफिट में भी शानदार लग रही थी, जिसमें एक ब्लैक स्वेटशर्ट, नीली डेनिम की एक जोड़ी और एक काला टोट बैग शामिल था. वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैंस नेशनल तृप्ति डिमरी और श्रद्धा कपूर को किया Compare
वीडियो के इंटरनेट पर आउट होने के तुरंत बाद, तृप्ति के फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में रिएक्शन्स की बौछार कर दी. जहां कई लोगों ने एक्ट्रेस की सादगी की तुलना श्रद्धा कपूर से की, वहीं अन्य लोग नए नेशनल क्रस को देखकर हैरान थे. वीडियो में फैंस ने कमेंट कर लिखा, “एनिमल” से पहले वह मेरी क्रश थी. उसका चेहरा हमारे लिए भगवान का उपहार है" "वह सच में नेचर की कोमलता और शुद्ध सुंदरता के मामले में श्रद्धा कपूर की छवि देती है जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मुझे तुरंत श्रद्धा की याद आ गई." "मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वह यूट्यूब वीडियो बनाती थी." एक अन्य कमेंट में पढ़ा गया, "वह बहुत सरल और सुंदर है". एक फैन ने लिखा, "इंटरनेशनल क्रश".

यह भी पढ़ें - Animal Box Office Day 8: रणबीर कपूर की एनिमल ने फिल्म संजु को दी मात, वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा करेगी पार

एनिमल के बारे में
फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई और यह एक बड़ी सफलता साबित हुई. खासकर, एनिमल में एक शानदार स्टार कास्ट है जिसमें डिमरी के अलावा रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल शामिल हैं.