logo-image

Ghoomer Trailer: अभिषेक की फिल्म 'घूमर' का ट्रेलर आउट, एक अपाहिज गेंदबाज की कहानी को दिखाती है फिल्म

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की आने वाली फिल्म घूमर का ट्रेलर आज आउट हो गया है. ट्रेलर को फैंस से जबरदस्त रिएक्शन्स मिल रहे हैं. बता दे कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 02:18 PM

New Delhi:

Ghoomer Trailer Out:अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म घूमर की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन निर्देशक आर बाल्की ने किया है और इसमें एक्ट्रेस सैयामी खेर लीड रोल में हैं. फिल्म में अभिषेक एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो एक अपाहिज महिला को उसकी चुनौतियों से उबरने और एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए मार्गदर्शन करता है. इससे पहले, मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन्स मिले थे. साथ ही, अब फिल्म का ट्रेलर ऑफिशियली रिलीज कर दिया गया है.

आपको बता दें कि, अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म 'घूमर' का ट्रेलर 4 अगस्त को मुंबई में एक इवेंट में लॉन्च किया गया था. इसके तुरंत बाद, कलाकारों और क्रू ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. सैयामी एक टैलेंटेड क्रिकेटर की भूमिका निभाती है जो अभी अपना करियर शुरू कर रही है लेकिन एक दुखद दुर्घटना का सामना करती है और अपना एक हाथ खो देती हैं. उसके सपने बिखर जाते हैं और वह मदद के लिए अभिषेक के पास जाती हैं. वह एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते हैं जो उनका गुरु बनते हैं. फिल्म में अंगद बेदी सैयामी के लवर की भूमिका में हैं जबकि शबाना आजमी को उनकी मां के रूप में दिखाया गया है. ट्रेलर में प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा की एक छोटी सी झलक दी गई है जो लोगों के दिलों को छू जाएगी.

जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ, फैंस ने कमेंट सेक्शन में कहानी और लीड स्टार्स के एक्टिंग के लिए तारीफों की बाढ़ ला दी. एक कमेंट में कहा गया, "एबी आत्मविश्वास से लबरेज दिख रहे हैं, सियामी कलाकार की तरह दिख रहे हैं, मुझे यह बहुत पसंद आया," और दूसरे में लिखा है, "अभिषेक बच्चन को अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही हैं, लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट उन्हें मिल रही हैं!!" एक फैन ने कहा, "वू.. ब्लॉकबस्टर," जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "रोंगटे खड़े कर देने वाली सैयामी!" अभिषेक जी अंगद जी अमिताभ बच्चन जी आग लगादी आग लगादी.”

यह भी पढ़ें - Friday Night Plan: फिर से एक बार OTT में अपना जादू दिाखाएंगे बाबिल खान, जूही चावला के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर 

फिल्म 'घूमर' के बारे में बात करें तो, यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो दिव्यांग एथलीटों की उपलब्धियों पर प्रकाश डालती है. फिल्म में अभिषेक और सैयामी के साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. बिशन सिंह बेदी और अमिताभ बच्चन फिल्म में विशेष भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म 18 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.