logo-image

अक्षय की फिल्म का विरोध जारी, 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम

अक्षय कुमार और भूमि पाडनेकर की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के खिलाफ विरोध तेज होता जा रहा है।

Updated on: 22 Nov 2016, 04:53 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और भूमि पाडनेकर की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के खिलाफ विरोध तेज होता जा रहा है। इस फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायन सिंह की जुबान काटकर लाने वाले को मथुरा के संतों ने 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' इस दिन होगी रिलीज

मथुरा के संतों ने फिल्म में नंदगांव और बरसाना गांव के लड़का-लड़की की शादी का विरोध जताया है। संतों ने एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें साधू-संतों के साथ स्थानीय लोगों ने भाग लिया। बरसाना गांव में हुई इस महापंचायत में संतों ने डायरेक्टर पर फिल्म में शादी के इस सीन से लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार की बारात बरसाने जाती है। जबकि लोगों का कहना है 5000 वर्षों से न तो बरसाने से कोई विवाह नंद गांव में हुआ है और न ही नंद गांव से बरसाना में कोई विवाह हुआ है। यह फिल्म यहां की परम्पराओं के विपरीत है। संतो का कहना है कि भगवान कृष्ण और राधा ने प्रेम का संदेश पूरी दुनिया को दिया है। उस प्रेम को टॉयलेट से जोड़ा जा रहा है, जिसका विरोध संत और लोगों द्वारा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-सामने आयी 'राबता' की रिलीज डेट,रील लाइफ के पर्दे पर रोमांस करती दिखेगी कृति और सुशांत की जोड़ी

फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित है। जिसमें कॉमेडी के साथ सफाई पर ध्यान नहीं देने वालों पर व्यंग भी कसती है।