logo-image

Antara Marwah Baby: एक्टर मोहित मारवाह के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी अंतरा ने दिया बेटे को जन्म

अंतरा ने फैशन डिजाइनर मोहित राय के लिए रैंप वॉक करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रैंप पर उतरी थीं.

Updated on: 02 Jul 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Antara Marwah Baby: बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह ने आज एक बच्चे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने 1 जुलाई को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. मां बनते ही सोशल मीडिया पर कपल के लिए बधाई संदेशों का तांता लग गया है. इंस्टाग्राम के जरिए अंतरा और मोहित मारवाह ने दोबारा पेरेंट बनने की गुड न्यूज शेयर की है. बता दें कि इसी साल अंतरा मारवाह रैंप पर बेबी बंप के साथ वॉक करके काफी चर्चा में आई थीं. 

अंतरा मारवाह की बात करें तो वो बिलेनियर टीना अंबानी की भतीजी हैं. वो एक बिजनेस बैकग्राउंड से हैं. वहीं मोहित मारवाह फिल्म एक्टर हैं जिन्होंने फगली में काम किया था. हालांकि, उनका करियर फ्लॉप रहा. ये परिवार कपूर फैमिली से जुड़ा हुआ है. मोहित मारवाह बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के भतीजे हैं. मोहित मारवाह ने एक स्पेशल नोट जारी करके 2 जुलाई, 2023 को बच्चे के आगमन की घोषणा की है. कपल पहले से एक बेटी थिया के पेरेंट हैं.

इससे पहले सोशल मीडिया पर अंतरा लगातार अपनी प्रेग्नेंसी की फोटोज शेयर कर रही थीं. उन्होंने बेटी थिया के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की थीं. इनमें अंतरा व्हाइट कलर के आउटफिट पहने नजर आई थीं. उनकी गोद में उनकी बेटी थिया थी और फैशन दीवा बेबी बंप के साथ चिल कर रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Antara Motiwala Marwah (@antara_m)

अंतरा ने फैशन डिजाइनर मोहित राय के लिए रैंप वॉक करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रैंप पर उतरी थीं. इस दौरान दीवा ने गोल्डन ब्लाउज, प्लंजिंग नेकलाइन और फिटेड स्कर्ट पहनी थी. हर कोई अंतरा के इस बोल्ड स्टेप पर हैरान था. कपूर फैमिली ने भी अंतरा की खूब पीठ थपथपाई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Antara Motiwala Marwah (@antara_m)

अंतरा और मोहित मारवाह साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के दो साल बाद 2020 में उनकी पहली बेटी का जन्म हुआ था. अंतरा और मोहित मारवाह बॉलीवुड के स्टार कपल में शामिल हैं.