logo-image

Tiger Shroff Patch-up: एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से हुआ टाइगर श्रॉफ का पैच-अप? कहा- 'दिशा है मेरी लाइफ में'

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी तोड़ी है. अभिनेता ने दिशा पटानी के साथ अपनी डेटिंग और ब्रेकअप के बारे में भी बात की.

Updated on: 08 Apr 2024, 07:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मिया छोटे मिया को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर कई जगहों पर इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन-फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया ने अभिनेता से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया, जिसमें एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ पैच-अप की अफवाहों पर बात की. दिशा पटानी के साथ पैच-अप की खबरों पर टाइगर श्रॉफ ने ये जवाब दिया.

दिशा पटानी के साथ पैच-अप की खबरों पर टाइगर श्रॉफ

टाइगर से पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? आपकी जिंदगी किस दिशा में जा रही है?, जिसका जवाब देते हुए बड़े मियां छोटे मियां अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा, 'मेरी एक ही दिशा है जिंदगी में. और वो है मेरा काम. बीएमसीएम के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिशा के इर्द-गिर्द शब्दों का खेल शुरू हुआ. जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि वह टाइगर को क्या सलाह देना चाहेंगे, तो उन्होंने बताया, मैं टाइगर से यहीं कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो. अक्षय की हाजिरजवाबी के बाद टाइगर शरमा गए और निर्माता जैकी भगनानी ने उन्हें गले लगा लिया.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने बागी 2 में साथ काम किया 

दिशा और टाइगर के बीच पहले डेटिंग की अफवाह थी. 2023 में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. दोनों में से कोई भी इस बारे में इनकार करने या स्पष्टीकरण देने के लिए आगे नहीं आया. हालांकि, हाल ही में रणवीर इलाहबादिया के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय ने टाइगर से होस्ट को रिलेशनशिप सलाह देने के लिए कहा. बाद वाले ने स्वीकार किया और कहा, "आप जानते हैं कि मैं अपने जीवन में केवल एक बार गंभीर रिश्ते में रहा हूं." इस अफवाह वाली जोड़ी ने म्यूजिक वीडियो बेफिक्रा (2016) में एक साथ काम किया. बाद में दोनों ने अहमद खान की एक्शन-थ्रिलर बागी 2 (2018) में एक-दूसरे के विपरीत अभिनय किया. बाद में दिशा ने बागी 3 (2020) में डांस नंबर डू यू लव मी में भी विशेष भूमिका निभाई.