logo-image

Tiger 3 OTT Release: टाइगर ने मारी ओटीटी पर एंट्री, यहां देख सकते हैं आप सलमान स्टारर फिल्म 

Tiger 3 OTT Release: सलमान खान ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि टाइगर 3 अब ओटीटी पर उपलब्ध है. मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म 2023 स्पाई-थ्रिलर में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं.

Updated on: 07 Jan 2024, 08:01 AM

New Delhi:

Tiger 3 OTT Release: पिछले साल नवंबर में, सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 2017 की फिल्म टाइगर जिंदा है का सीक्वल दुनिया भर में नाटकीय रूप से रिलीज हुआ था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी. अब, लगभग दो महीने बाद, एक्शन-ड्रामा फिल्म अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह जानने के लिए पढ़ें कि आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म कहां देख सकते हैं.

सलमान खान ने टाइगर 3 के ओटीटी डेब्यू की घोषणा की
कुछ समय पहले, सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म टाइगर 3 का एक नया पोस्टर पोस्ट किया था. पोस्ट के माध्यम से, एक्टर ने घोषणा की कि फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. यदि आपने अभी तक मनीष शर्मा की 2023 स्पाई-थ्रिलर को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है, तो अब आप स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इसका आनंद ले सकते हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “लॉक, लोडेड और तैयार! आ रहा है टाइगर. #Tiger3OnPrime, अभी देखें केवल @PrimeVideoIN पर.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 में 'ग्लैमर डॉल' कहे जाने पर कैटरीना कैफ ने दिया जवाब
फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक मीडिया इवेंट में, एक रिपोर्टर ने कैटरीना के टाइगर 3 किरदार जोया को 'सिर्फ एक ग्लैमर डॉल' कहा. इस मामले पर अपनी दो राय शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं शायद चीजों को थोड़ा अलग देखती हूं. मैं सच में सोचती हूं कि जोया का किरदार अब तक मुझे निभाए गए सबसे मजबूत किरदारों में से एक है. विशेष रूप से टाइगर 3 में, इसे मनीष शर्मा ने बहुत सूक्ष्मता से और बहुत अच्छी तरह से लिखा था. मुझे उस किरदार को निभाने में बहुत मजा आया.''

टाइगर 3 के बारे में 
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, टाइगर 3, टाइगर जिंदा है के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं जबकि इमरान हाशमी नेगेटिव रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में टाइगर और जोया की अपने परिवार को बचाने और देशद्रोही के रूप में फंसाए जाने के बाद अपना नाम साफ करने की कोशिश को दिखाया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कैटरीना कैफ की मेरी क्रिसमस के बारे में
फिल्म में जोया की भूमिका निभाने के बाद, कैटरीना कैफ अब मैरी क्रिसमस की रिलीज के लिए तैयार हैं. श्रीराम राघवन ने विजय सेतुपति के साथ तमिल डेब्यू में रोमांचित फिल्म स्टार कैटरीना कैफ का समर्थन किया. यह 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.