logo-image

Deepika Padukone : पिता प्रकाश पादुकोण के साथ दीपिका पादुकोण का दिखा ये अंदाज, वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में डीवा को उनके पिता प्रकाश पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया.

Updated on: 05 May 2023, 11:10 AM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में डीवा को उनके पिता प्रकाश पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज वायरल हो गए. एयरपोर्ट पर पिता और बेटी की जोड़ी काफी स्टाइलिश दिखी. वीडियो में, हम देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण व्हाइट कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को एक ही पोनीटेल में बांधा और ब्लैक कलर का सनग्लासेस पहना. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स भी पहने. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपनी शादी से जुड़ा मजाकिया किस्सा, हैरान थे पति निक...

वायरल वीडियो - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रकाश पादुकोण लुक -

दूसरी ओर प्रकाश पादुकोण ने लाइट कलर की शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने ब्लैक फॉर्मल पैंट और जूतों के साथ पेयर किया था. पिता-बेटी की यह जोड़ी बेहद क्लासी लग रही थी. तभी तो हर कोई उनके लुक को देखकर मुरीद हो गया है. हर कोई एक्ट्रेस के इस लुक पर अपना रिएक्शन दिए बगैर नहीं रह पा रहा है. लोगों को एक्ट्रेस का अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया है. एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की फिल्मों के बारे में बात की जाए तो, वो जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' का भी हिस्सा रहेंगी. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Met Gala 2023 : आलिया भट्ट ने शेयर किया मेट गाला से जुड़ा वीडियो, कांप रही थीं एक्ट्रेस