logo-image

Kudmai Song: ऐसे बना रणवीर-आलिया का शाही दूल्हा-दुल्हन लुक, मनीष मल्होत्रा ने शेयर की डिटेल्स

मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ब्राइडल लुक्स में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों स्टार्स बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2023, 08:00 PM

New Delhi:

गली बॉय में अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों को इंप्रेस करने के बाद, बॉलीवुड की रील जोड़ी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक बार फिर अपने फैंस के होश उडा दिए हैं. वे करण जौहर निर्देशित फिल्म के लिए फिर से साथ आए और अपनी मधुर केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया. दर्शक उन पर प्यार बरसा रहे हैं, खासकर उनके वेडिंग सॉन्ग 'कुडमाई' पर. 6 अगस्त को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं.

आपको बता दें कि, रणवीर और आलिया का ये सॉन्ग कुडमाई शुक्रवार को रिलीज हुआ और इंटरनेट पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है. ग्रैंड गोल्डन थीम वाला सेट, बेहतरीन शादी के कपड़े और इसके माहौल ने हर किसी का ध्यान खींचा है. नई फोटोज में मनीष ने आलिया और रणवीर के भारी आउटफिट्स, एक्सेसरीज और मेहंदी को करीब से देखा. फिल्म में आलिया ने स्टेटमेंट एक्सेसरीज के साथ भारी कढ़ाई वाला नारंगी और सुनहरा लहंगा पहना हुआ था. दिलचस्प बात यह है कि उनकी मेहंदी रणबीर कपूर के साथ उनकी असली शादी की है. दूसरी ओर, रणवीर क्रीम शेरवानी के साथ मैचिंग हेडगियर और हरे मोतियों का हार पहने नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

तस्वीरों के साथ, मनीष ने कैप्शन में लिखा, "हमारे दुल्हन के आउटफिट में शानदार दो परिभाषित आधुनिक शाही शादी के लुक @aliaabhatt @ranveersingh .. कालातीत, क्लासिक ग्लैमर के साथ तैयार किए गए .."

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, फैंस उन पर फिदा हो गए. यहां तक ​​कि शिल्पा शेट्टी भी रणवीर और आलिया से इंप्रेस्ड थीं. उन्होंने कमेंट किया, "यह नारंगी रंग बहुत पसंद है." एक फैन ने लिखा, "रॉयल! पॉवरफुल." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "मुझे दुल्हन के लहंगे का यह रंग बहुत पसंद है." अन्य लोगों को लाल दिल और आग वाले इमोजी ks साथ कमेंट करते देखा गया." 

यह भी पढ़ें - Sunny Deol Interview: बॉलीवुड में सिक्स पैक एब्स के क्रेज पर सनी देओल ने दिया ये रिएक्शन, बॉडीबिल्डर नहीं एक्टर बनों

इस बीच, फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी इस फिल्म में  लीड रोल में हैं. रणवीर और आलिया की लविंग केमिस्ट्री के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं. बड़े पर्दे पर इनका रोमांस देखकर दर्शक हैरान रह गए थे. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हुई थी और तब से इसे बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिएक्शन्स मिल रहे हैं. 'बार्बी' और 'ओपेनहाइमर' जैसी फिल्मों से कड़ी टक्कर का सामना करने के बावजूद, करण की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमा लवर्स को आकर्षित करने में कामयाब रही.