logo-image

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा की विदाई पर बजा ये इमोशनल सॉन्ग, देखें

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में एक भव्य समारोह में ऑफिशियल तौर पर शादी कर ली है. शादी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें विवाह स्थल को खूबसूरती से रोशन किया गया है, वहीं बैकग्राउंड में एक एक विदाई सॉन्ग बज रहा है

Updated on: 24 Sep 2023, 09:57 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में एक भव्य समारोह में ऑफिशियल तौर पर शादी कर ली है. अपडेट और जश्न से भरे दिन के बाद, एक वीडियो सामने आया है जिसमें विवाह स्थल को खूबसूरती से रोशन किया गया है, वहीं बैकग्राउंड में एक विदाई सॉन्ग बज रहा है. यह पल परिणीति और राघव के लिए एक नई जर्नी की शुरुआत का सिम्बल है. 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. 

परिणीति चोपड़ा के विदाई  के दौरान बजा कबीरा गाना 

24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में डेटिंग की अफवाहें उड़ाई थीं, आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. कपल की शादी का दिन जयमाला और फेरे और अनुष्ठानों से भरा हुआ था, और इसमें उनके दोस्त और परिवार शामिल हुए थे. उदयपुर के द लीला पैलेस होटल में विदाई समारोह के दौरान माहौल को कैद करने वाला एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है. ये इवेंट प्लेस को सुनहरी रोशनी से सजाया गया है, जिससे एक जादुई माहौल बन रहा है, वहीं बैकग्राउंड में फिल्म ये जवानी है दीवानी का गाना कबीरा बज रहा है.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की लव स्टोरी के बारे में 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शुरुआत में अपने रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ाईं जब उन्हें मार्च में डिनर डेट और लंच आउटिंग पर देखा गया. हालांकि, उन्होंने अपने रोमांस को तब तक छुपाए रखा जब तक कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर सगाई नहीं कर ली. उनकी सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक निजी लेकिन खूबसूरत समारोह में हुई, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जैसी हस्तियां शामिल हुईं. अपनी सगाई के बाद, उन्हें अक्सर हवाई अड्डे पर अपनी शादी के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था. उन्होंने जून में लंदन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी भाग लिया था.

दिल्ली में प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किया गया

अपनी भव्य उदयपुर शादी से पहले, जोड़े ने दिल्ली में प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए, जिसमें अरदास, कीर्तन और एक सूफी रात शामिल थी. उनकी हालिया 90 के दशक की थीम वाली पार्टी शादी से पहले के उत्सव का एक हिस्सा थी.