logo-image

Upcoming Movies in July 2023 : जुलाई का महीना फिल्म लवर्स के लिए होगा खास, होंगी कई बड़ी फिल्में रिलीज

जुलाई का महीना शुरू होने वाला है, जो दर्शकों के लिए बेहद खास होगा. क्योंकि इस आने वाले महीने में कई बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी.

Updated on: 28 Jun 2023, 06:42 PM

नई दिल्ली :

जून का महीना खत्म होने की कगार पर है. और कुछ ही दिनों में जुलाई का महीना शुरू हो जाएगा. जहां जून का महीना फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी शानदार एंटरटेनर के साथ खत्म होगा. वहीं आने वाली महीने में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. तो चलिए जुलाई के महीने में रिलीज होनी वाली बेस्ट 5 फिल्मों पर एक नजर डालते हैं. 

आने वाली फिल्मों का नाम -

यह भी पढ़ें : Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : पति रणवीर की फिल्म के पहले ट्रैक पर दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा रिएक्शन, देख होगी हैरानी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 

 फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani)28 जुलाई को रिलीज होगी, जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. 

अजमेर 

फिल्म अजमेर 92 (Ajmer 92) 14 जुलाई को रिलीज होगी, जिसका निर्देशन पुष्पेंद्र सिंह ने किया है. इस धमाकेदार फिल्म में राजेश शर्मा और अल्का अमीन जैसे सितारे नजर आएंगे.

नीयत 

फिल्म नीयत (Neeyat) 7 जुलाई को रिलीज होगी. अनु मेनन की फिल्म नीयत में विद्या बालन, प्रियंका कोली, राहुल बोस और अमृता पुरी लीड रोल में नजर आएंगी. 

72 हूरें 

72 हूरें (72 Hoorain) 7 जुलाई को रिलीज होगी. संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज से पहले चर्चा में है. फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे

मिशन इंपोसिबल पार्ट 7 

 फिल्म मिशन इंपोसिबल डेड रिकोनिंग सीजन 7 (Mission: Impossible – Dead Reckoning) 12 जुलाई को रिलीज होगा. फिल्म का निर्देशन Christopher McQuarrie ने किया है. फिल्म में टॉम क्रूज जैसे हॉलीवुड सुपरस्टार नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : Film Hey Ram : फिल्म करने की शाहरुख खान ने नहीं ली थी फीस, कमल हासन के खुलासे ने किया हैरान